HEADLINES


More

समय पर वेतन न मिलने के कारण सफाई कर्मचारी यूनियन ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 7 April 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 7 अप्रैल। नगर निगम में पिछले कई महीनों से वेतन समय पर नहीं मिलता, इसी को लेकर सफाई कर्मचारी यूनियन ने नगर निगम सभागार में कार्यकर्ताओं की मीटिंग की। मीटिंग की अध्यक्षता सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलबीर बालगुहेर ने की तथा मंच संचालन सोमपाल झिंझोटिया ने किया।

कर्मचारियों को संबोधित करते हुए बालगुहेर ने कहा कि पि

छले कई महीनों से निगम में समय पर वेतन नहीं दिया जाता, कर्मचारियों के बहुत सारे बकाया पड़े हुए हैं, चाहे एलटीसी, एसीपी का एरियर हो, शिक्षा भत्ता का ऐरियर हो, मैरिज लोन हो और तो और कर्मचारियों को कार्य करने के लिए सामान भी नहीं दिया जाता, दूसरी तरफ  कर्मचारियों से कई गुना काम लिया जाता है। इन सबको देखकर कर्मचारियों में बहुत ही नाराजगी दिख रही है। इस नाराजगी को देखकर यूनियन ने फैसला लिया है कि आगामी 9 अप्रैल को निगम मुख्यालय पर गेट मीटिंग कर अपनी मांगों का समाधान कराने के लिए मांगपत्र व 10 दिन का आन्दोलन का नोटिस देंगे। इसके बाद भी निगमायुक्त मांगों का समाधान नहीं करते तो बड़ा आन्दोलन करने को यूनियन मजबूर हो जाएगी और इसका जिम्मेदार निगम प्रशासन होगा।

बैठक में श्रीनंद ढिकोलिया, जितेंद्र, प्रेमपाल, बबलू चिंडालिया, राजबीर, नरेश भगवाना, देशराज डाबर, दान सिंह, मुकेश, जसवीर शकुंतला, सुलोचना, सत्तो, विजय चावला, रविेंद्र टांक, विनोद व नैनसिंह आदि उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply