HEADLINES


More

13 वर्षीय नाबालिक लडकी को तलाश कर किया परिजनों के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Monday 26 April 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:  पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को लेकर सभी थाना, चौकी एवं मिसिंग सेल को तलाश करने के आदेश जारी किये है। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी दयालबाग टीम ने नाबालिक लडकी को तलाश करके उसके परिजनों के हवाले किया है।



चौकी प्रभारी ने बताया कि आज दिन में 12 बजे राम रतन ने सूचना दी की उकी लडकी घर से बिना बताये कही चली गई है। जिस सूचना पर कार्रवाई करते हुए लडकी के बारे में पुलिस कन्ट्रोल रुम में सूचना दी।

लडकी के फोन नम्बर को साईबर की मद्द से ट्रेस पर लगाया। जो लडकी की लोकेशन लकरपुर फरीदाबाद की मिली जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए लडकी को तलाश किया फिर लडकी की लोकेशन शिव दुर्गा विहार की मिली जिसपर लडकी को वहां से बरामद कर लिया गया।

लडकी को चौकी में लाया गया लडकी के परिजनो के सामने पूछताछ की गई लडकी ने बताया कि उसके भाई ने पढाई को लेकर रात में डांटा था। जिसको लेकर वह सुबह 5.00 बजे घर से बिना बताये चली आई थी में अपने साथ अपनी किताब, फोन और एक टैब लेकर आई थी।

लडकी के परिजनो को पुलिस ने समझाया कि बच्चे अगर किसी गलत व्यक्ति के हाथ लग गये तो बच्चों की जिन्दगी बर्बाद हो सकती है। हिदयात देकर लडकी को परिजनों के हवाले कर फारिक कर दिया। लडकी के परिजनो ने पुलिस टीम का धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply