HEADLINES


More

वसूली व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी अभिमन्यू उर्फ अभि को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 5 December 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः क्राईम ब्रांच 48 की टीम ने अवैध वसूली और जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। 


आरोपी की पहचान अभिमन्यू उर्फ अभि निवासी पर्वतीय कालोनी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों के माध्यम से दिनाँक 03.12.2020 को सेक्टर-15 पार्क फरीदाबाद से हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आपकों बता दें कि आरोपी ने दिनांक 30.11.2020 को फरीदाबाद के सै0 15 एरिया में रहने वाले सी.ए से सिक्किम राज्य से फोन कर अवैध वसूली के लिए धमकी दी थी और पैसे ना देने पर गोली मारने के लिए कहा था। 

जिस संबंध में शिकायतकर्ता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिसपर तुरंत प्रभाव से कार्यवाही करते हुए आरोपी के खिलाफ थाना सैन्ट्रल में मामला दर्ज किया गया। 

मामले की जांच क्राईम ब्रांच 48 को सौंपी गई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी क्राईम ब्रांच 48 के रडार पर था। आरोपी जैसे ही सिक्किम से फरीदाबाद के सै0 15 में हथियार सहित आया तो क्राईम ब्रांच ने आरोपी को धर दबौचा। 

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह सी.ए को हथियार दिखाना चाहता था ताकि दहशत में आकर सी.ए कुछ रूपये देंदे।

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना कासना नोएडा में भी अवैध वसूली का एक मामला दर्ज है। आरोपी दो महिने पहले ही जेल से लौटा है। इसके अलावा फरीदाबाद में भी आरोपी के खिलाफ अवैध वसूली और जान से मारने की धमकी देने के तहत थाना सै0 8 में 1, थाना सारन में 2, मामले दर्ज है। क्राइम ब्रांच ने आरोपी से उपरोक्त मुकदमें भी सुलझाएं है। 

पुलिस ने आरोपी से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतुस, वारदात में प्रयोग मोबाईल फोन और दो सिम बरामद किए गए है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।


No comments :

Leave a Reply