HEADLINES


More

घरेलू कलह के चलते 66 वर्षीय बुजुर्ग अधिवक्ता पहुंचे पुलिस आयुक्तालय

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 15 December 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: आज पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21 में एक बुजुर्ग घरेलू कलह के चलते अपनी शिकायत लेकर पहुंचे जिसे सुनकर पुलिस आयुक्त ने उनको खाना खिलाकर मामला सुलझाने  का आश्वासन दिया।


दरअसल मुजेसर के रहने वाले 66 वर्षीय लक्ष्मी नारायण अपने पत्नी और बेटों से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी है। 15 वर्ष की आयु में वह फरीदाबाद आ गए थे। फरीदाबाद में उन्होंने कई बड़ी नामी कंपनियों में कार्य किया और साथ ही अधिवक्ता की डिग्री भी हासिल की।

उन्होंने अपनी मेहनत से फरीदाबाद में दो प्लॉट खरीदे जो अब उनके दोनों बेटों के नाम पर हैं। उनके दोनों बेटे उनके साथ आए दिन छोटी मोटी बात को लेकर उनके साथ झगड़ा करते हैं और उन्हें खाना भी नहीं देते हैं।

इसी के चलते बुजुर्ग अपनी शिकायत लेकर पुलिस आयुक्त कार्यालय मे आए और अपनी शिकायत पुलिस आयुक्त महोदय के समक्ष प्रस्तुत की।

बुजुर्ग ने कहा कि उन्होंने अपनी सारी उम्र अपने बच्चों के भविष्य बनाने में लगा दी परंतु आज उन्हें यह सिला मिल रहा है। 

बुजुर्ग की व्यथा सुनकर पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने पहले बुजुर्ग को खाना खिलवाया और संबंधित थाना प्रभारी को आदेश दिए कि जल्द से जल्द बुजुर्ग की समस्या का समाधान किया जाए।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि बुजुर्ग अपने परिवार और इस समाज का अभिन्न अंग है और उन्हें सम्मान अवश्य मिलना चाहिए। इसके लिए आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी और उनको उनका हक दिलवाया जाएगा।

पुलिस आयुक्त से आश्वासन मिलने के पश्चात बुजुर्ग ने उनका धन्यवाद किया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनकी समस्या का हल हो जाएगा।


No comments :

Leave a Reply