HEADLINES


More

लोगों से लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने वाले मोस्ट वांटेड अपराधी 5000 के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday, 25 December 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने सराहनीय कार्य करते हुए 5000 के इनामी बदमाश, मुख्य आरोपी दिनेश कुमार निवासी नारायण दिल्ली को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


आपको बता दें कि आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वर्ष 2016 में एंटीक आइटम (नकली रायीश पोलर) को सस्ते दामों में दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपए ठग लिए थे।

जिस पर शिकायतकर्ता हरिपाल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ FIR NO. 904 DATE 23.11.2016 U/S 420,467,468,471,201,120B IPC थाना सेक्टर 58 फरीदाबाद में दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच प्रभारी सेक्टर 17 ने बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है आरोपी के 6 साथी मुकदमे में पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आरोपी और उसके दोस्तों पर पुलिस ने उपरोक्त मुकदमे में ₹5000 इनाम घोषित किया हुआ था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अपना नाम पता बदल कर पिछले चार साल से दिल्ली में अलग-अलग जगह पर रह रहा था।

आपको बता दें कि आरोपी और उसके साथी एंटीक आइटम  (नकली रायीश पोलर) को सस्ते दामों में दिलाने का झांसा देते थे कहते थे कि इसकी मार्केट में बहुत वैल्यू है और यह आप को सस्ते दामों पर मिल रहा है आप आगे इसको महंगे दाम पर बेच सकते हैं इस तरह से लोगों को बेवकूफ बनाकर धोखाधड़ी करते थे।

पुलिस ने आरोपी का आज 2 दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने पर जेल भेज दिया है।


No comments :

Leave a Reply