HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 2 मार्केट के सामने बनने वाले नई पुलिस चौकी की आधारशिला रखी

Posted by : pramod goyal on : Monday, 5 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़ - परिवहन एवं खनन मंत्री   मूलचंद शर्मा ने आज  सेक्टर 2 मार्केट के सामने  बनने वाले  नई  पुलिस चौकी की आधारशिला रखी। इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का सेक्टर वासियों ने स्वागत किया । इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में अभी अन्य स्थानों पर भी जरूरत के हिसाब से चौकियां बनाई जानी है।


उन्होंने कहा कि हरियाणा कि प्रदेश सरकार अपराध को रोकने के लिए और महिलाओं को भयमुक्त माहौल देने के लिए बेहतर कदम उठा रही है । ताकि देर रात तक महिलायें ओर सेक्टर वासी बिना किसी  भय के मार्किट में आ जा सके। यह चौकी थाना शहर के अधीन रहेगी। 

सेक्टर 2 मार्केट के सामने यह चौकी बनाई जाएगी जो जल्दी बनकर तैयार हो जाएगी। परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने चौकी की आधारशिला का नारियल यहां के स्थानीय नागरिकों व बल्लभगढ़ थाना प्रभारी सुदीप सिंह के हाथों तुडवाया। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सेक्टर वासियों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए सेक्टर 2 में चौकी का बनना जरूरी है , इसीलिए जरूरत को देखते हुए यहां चौकी बनाई जा रही है।  इस चौकी निर्माण पर करीब 10 लाख की लागत आएगी। इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, पार्षद दीपक यादव, पार्षद जगत भूरा,पार्षद हरप्रसाद गोड़,निगरानी कमेटी के चेयरमैन महावीर सैनी, रविन्द्र वैष्णव,
राव पूरन, गायत्री देवी, अनुराग गर्ग, ठेकेदार दिपांशु अरोड़ा,देवदत्त शर्मा, राजेश शर्मा, मास्टर जगदीश,मास्टर शिव कुमार,कैलाश वशिष्ठ, चन्दरसेन, सोनू ठुकराल, लोकेश शर्मा, अंकित शर्मा सहित सेक्टर 2 के निवासी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply