HEADLINES


More

कोरोना वायरस से आटो चालकों को बचाव के लिए सेमीनार का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 23 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

   प्रैस नोट

फरीदाबाद, 23 सितम्बर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से आटो चालकों को बचाव के लिए एक दिवसीय सेमीनार का आयोजन नीलम-बाटा रोड़ स्थित बालाजी मोटर्स में किया गया। इस सेमीनार में बाला जी मोटर्स के एमडी मुकेश कौशिक ने आटो चालकों, मैकेनिकों, आटो रिक्शा यूनियन के प्रधानों व अन्य लोगों को कोरोना से बचाव के संदर्भ में जानकारी दी। श्री कौशिक ने कहा कि इस महामारी में आटो चालक अपने आपको व सवारियों को बचाते हुए उन्हें पूरी ईमानदारी से यात्रियों को अपने गतव्य तक पहुंचा रहे है। इसके लिए वह बधाई के पात्र है। इस मौके पर सभी लोगों को बजाज के बीएस-6 के बारे में जानकारी भी उपलब्ध कराई साथ ही साथ भी को कोरोना बचाव किट जिसमें मास्क, सैनेजाईजर, क्लीन


र व हैंड वॉश आदि है भेंट किए। सेमीनार के मंच का संचालन सर्विस मैनेजर संजीत यादव ने किया।

वहीं इस मौके पर समस्त आटो रिक्शा यूनियन के प्रधान वासुदेव अहेरिया ने कहा कि आटो चालकों को महामारी से खुद बचना है तथा सवारियों को भी बचाना है। इसलिए आवश्यकता अनुसार ही सवारियों को बैठाएं। क्षमता से अधिक सवारियां न भरे। ताकि आपको पुलिस व ट्रैफिक कर्मी रोककर परेशान न करें।

इस सेमीनार में मुख्य वक्ता के रूप में बजाज कम्पनी से सर्विस आरएम महेन्द्र  पाटिल, सर्विस एएसएम हरप्रीत, सर्विस मैनेजर संजीत यादव, सेल्स एएसएम विकास बिष्ट ने सम्बोधित किया।


No comments :

Leave a Reply