HEADLINES


More

मीट ले जा रहे युवक की पिटाई के मामले में SHO बादशाहपुर लाइन हाजिर

Posted by : pramod goyal on : Saturday 1 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
गुरुग्राम: 
 गुरुग्राम में मीट ले जा रहे एक युवक के साथ मारपीट के मामले पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसएचओ बादशाहपुर को लाइन हाजिर कर दिया है. शुक्रवार सुबह गुरुग्राम के बादशाहपुर में मीट ले जा रहे एक युवक को कुछ कथित गोरक्षकों ने हथौड़े से पीटा था. गुरुग्राम के पुलिस कमिशनर केके राव ने एसएचओ बादशाहपुर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 
कथित गोरक्षकों ने पहले तो बादशाहपुर कस्बे से पिकअप गाड़ी का करीब 8 किलोमीटर तक पीछा किया और गुरुग्राम की जुम्मा मस्जिद के पास पकड़ लिया जिसके बाद मस्जिद के पास ही चालक को बेहरमी से पीटते रहे. पिकअप चालक लुकमान को अधमरा करने के बाद कथित गोरक्षक उसको उसी की गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए और वापस बादशाहपुर ले जाकर पीटने लगे इतने में बादशाहपुर पुलिस थाने की पुलिस आई जिसके बाद पुलिस ने लुकमान को छुड़वा कर पुलिस वैन में बिठा लिया तो कथित गोरक्षक पुलिस से ही उलझ गए. 
पीड़ित युवक दावा है कि वो पिछले 50 सालों से मीट का कारोबार करते हैं और इस गाड़ी में भैंस का मीट लाया जा रहा था. पुलिस ने कथित गौ रक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर मीट का सैंपल जांच के लिए लैब में भेज दिया है. पुलिस ने घायल लुकमान के बयानों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है. इस मामले में अभी पहली गिरफ्तारी हुई है.

No comments :

Leave a Reply