HEADLINES


More

इटली से मगंवाई गई सड़कों की सफाई के लिए मशीन को हरी झंडी दिखाई

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 8 August 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 8 अगस्त। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता द्वारा सरकार के  स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए इटली से मगंवाई गई सड़कों की सफाई के लिए आधुनिक तकनीक से बनी  मशीन को हरी झंडी दिखाई एवं साथ ही 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को स्थानीय सैक्टर 11 में भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन भी किया। उन्होंने कहा की स्वीपिंग मशीनें पहले भी जिला में कई हैं जिनसे पुरे शहर की साफ़ सफाई ढंग से हो रही है और आगे भी इसी प्रकार होती रहेगी जिसमे इस नई तकनीक की मशीन से और भी अच्छे ढंग से इस्तेमाल किया जायेगा।

विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने बताया की यह मशीन लगभग ढाई करोड़ रुपये की धनराशि की लागत से बनी आधुनिक तकनीक  सफाई मशीन है जिसकी विशेषता बताई गई कि जब यह सड़कों पर सफाई करती है तो धूल/डस्ट बिल्कुल नहीं उड़ती यह मशीन ऐसी तकनीक से बनाई गई है कि यह सफाई के साथ साथ पानी का छिड़काव भी करती है। उन्होंने बताया की इस मशीन का एक साल तक का खर्चा विधायक स्वयं वहन करेंगे।

इस अवसर पर केन्द्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन एवं खनन मंत्री हरियाणा सरकार मूलचंद शर्मा, विधायक बडखल सीमा त्रिखाविधायक तिगांव राजेश नागरविधायक पृथला नयनपाल रावतभाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मामुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार अजय गौड, फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला सहित कई गणमान्य नागरिक तथा प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी उपस्थित थे।


No comments :

Leave a Reply