HEADLINES


More

पिता की पिटाई से क्षुब्ध होकर बच्चों ने छोड़ा घर, स्टेट क्राइम की टीम ने माता-पिता से मिलवाया

Posted by : pramod goyal on : Monday 24 August 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
 फरीदाबाद। पिता की मार से शुद्ध होकर दो बच्चों ने छोड़ा घर राह भटके तो राहगीर ने पहुंचाया स्टेट क्राइम तक तो स्टेट क्राइम की टीम ने उनके माता-पिता तक पहुँचाया  ।जी हाँ यह मामला फरीदाबाद के शाहपुर गांव के रहने वाले इंद्रपाल सिंह के साथ घटित हुई । उनके मु
ताबिक लगभग एक हफ्ते पहले उन्होंने अपने बच्चों की पिटाई कर दी थी जिसके चलते इनके बच्चों ने क्षुब्ध होकर घर छोड़ दिया लेकिन उनके अब दोनों बच्चे उन्हें सकुशल मिल गए है जिसके लिए वह स्टेट क्राइम की टीम का धन्यवाद करते है।
 तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं यह छोटे बच्चे हैं जिनकी तस्वीरों को तो हम आपको साफ-साफ नहीं दिखा सकते लेकिन इनके बारे में हम बता जरूर सकते हैं । यह बच्चे फरीदाबाद के शाहपुरा गांव के रहने वाले हैं जिन्होंने अपने माता-पिता की पिटाई से नाराज होकर कल देर शाम घर छोड़ दिया था और यह बाईपास रास्ते से होते हुए बुलंदशहर जाना चाहते थे लेकिन रात होने के चलते यह बच्चे रास्ता भटक गए और फरीदाबाद के कैली बाईपास रोड के समीप रोने लगे कि तभी देर रात वहां से गुजर रहे राहुल शर्मा ने इन्हें देख लिया राहुल ने रुक कर इनसे जब बात की तो उन्होंने बताया कि वह लोग बुलंदशहर के रहने वाले हैं और उन्हें होडल के बहिन गाँव जाना हैं  । जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्टेट क्राइम के एएसआई अमर सिंह को दी अमर सिंह सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और बच्चों को कब्जे में लेकर बाल गृह भिजवा दिया ।  सुबह होने के बाद अमर सिंह ने बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि बच्चे फरीदाबाद के साहूपुरा गांव के रहने वाले हैं जिसके बाद इसकी सूचना इसके माता-पिता को दी गई । सूचना मिलने के बाद माता-पिता उन तक पहुंचे जिन्हें उनके बच्चों को सही सलामत लौटा दिया गया है।
 वहीं अपने बच्चों को सही सलामत पाने के बाद बच्चों के पिता ने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस टीम और स्टेट क्राइम की टीम का धन्यवाद  करते हुए बताया कि लगभग 1 हफ्ते पहले उन्होंने किसी गलती के चलते बच्चों की पिटाई कर दी थी शायद वह उसी से नाराज होकर घर छोड़कर जा रहे थे।

No comments :

Leave a Reply