HEADLINES


More

प्रिजन वैन पर फायरिंग कर मोस्ट वांटेड अपराधी को छुड़ाने वाले एक अन्य आरोपी को दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 29 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी एसआई राकेश और उनकी टीम ने जिला गुरुग्राम बजघेडा के रहने वाले अरुण उर्फ ढिल्लू को प्रिजन वैन पर फायरिंग कर मोस्ट वांटेड को छुड़वाने के जुर्म में, 27 अगस्त 2020 को सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया था।

श्रीमती धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने अपने अन्य आरोपी साथियों के साथ मिलकर 1 फरवरी 2020 को फरीदाबाद कोर्ट में कैदियों को
पेश करके वापिस जाते समय गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर गुरुग्राम पुलिस की प्रिजन वैन पर फायरिंग करके मोस्ट वांटेड अपराधी संदीप उर्फ काला जठेडी को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर भगा ले जाने में शामिल था। जिस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना डबुआ में विभिन्न धाराओं सहित मामला दर्ज किया गया था।

पूछताछ पर सामने आया कि  वारदात के समय पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के समय मौके पर ही गिरफ्तार हुए मोस्ट वांटेड अपराधी नरेश सेठी के साथ और अन्य आरोपियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसका पिता शराब पीने का आदी है। नशे के चक्कर में आरोपी के पिता ने अपनी सारी प्रॉपर्टी बेच दी है। नरेश सेठी के कहने पर पैसों के लालच में वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच 48 ने आरोपी का 2 दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने पर आज जेल भेजा गया है।

No comments :

Leave a Reply