HEADLINES


More

बस से उतर रहे व्यक्ति से फोन छीन कर भागने वाले आरोपी को हथियार सहित मौके पर ही किया काबू

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 4 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: थाना सराय ख्वाजा पुलिस ने एक व्यक्ति से फोन छीनकर भाग रहे आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि आरोपी की पहचान संजय पुत्र घनश्याम निवासी दिल्ली के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया कि कल दिनांक 3 अगस्त 2020 को जब एक व्यक्ति बदरपुर बॉर्डर एरिया में बस से उतर रहा था तब गिरफ्तार आरोपी संजय मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया था। बदरपुर बॉर्डर पर नाका पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भागकर आरोपी को काबू किया। मौके से थाना सराय ख्वाजा पुलिस ने संजय के कब्जे से एक देसी पिस्तौल और छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा में स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ पर आरोपी ने पूर्व में की गई वारदातों का भी खुलासा किया है। इससे पहले आरोपी के खिलाफ वर्ष 2016 में सराय ख्वाजा थाने में अवैध हथियार रखने के जुर्म में एक मामला दर्ज है। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ वर्ष 2016 में थाना सारण में चोरी का एक मुकदमा और दिल्ली के थाना बदरपुर में चोरी का एक मामला दर्ज है। आरोपी के खिलाफ 2019 में एक अन्य मामला पीओ का दर्ज है। आरोपी को आज थाना सराय ख्वाजा पुलिस ने अदालत में पेश कर जेल भेजा।

No comments :

Leave a Reply