HEADLINES


More

₹9 लाख रुपए लेकर फरार हुए नौकर को क्राइम ब्रांच 48 ने मात्र 3 घंटों में किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday, 19 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच फरीदाबाद लूट, डकैती, चोरी, हत्या, की एक के बाद एक वारदातों को कुछ ही घंटों में सुलझाकर बदमाशों के लिए लोहा साबित हो रही है।

क्राइम ब्रांच 48 की बात करें तो आज क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी एसआई राकेश सिंह और उनकी टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए चोरी के केस को मात्र 3 घंटे में सुलझाते हुए ₹9 लाख रुपए लेकर फरार होने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी अक्षय सिंह पुत्र नंदकिशोर छाता, मथुरा जिला यूपी का रहने वाला है।

एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि मामला एनआईटी एरिया का है। शिकायतकर्ता हरविंदर ने पुलिस को बताया था कि उसने एनआईटी नंबर 1 में कंसल्टेंसी का ऑफिस कर रखा है। ऑफिस पर अक्षय सिंह नाम का लड़का काम करता है।

शिकायतकर्ता हरविंदर को बैंक में ₹9 लाख रुपए जमा करने थे। जिसको हरविंदर पिट्ठू बैग में डालकर बैग अक्षय को दे दिया। आरोपी अक्षय ने बैग को पीठ पर लटका लिया और मोटरसाइकिल चलाने लगा। शिकायतकर्ता हरविंदर आरोपी अक्षय के पीछे बैठा हुआ था। हरविंदर और अक्षय दोनों ऑफिस पर पहुंच गए। शिकायतकर्ता हरविंदर बाइक से उतर गया और आरोपी अक्षय उस को चकमा देकर ₹9 लाख रुपए और मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया।

जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था।

एसीपी क्राइम श्री अनिल यादव ने पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के मार्गदर्शन पर कार्य करते हुए मामले को जल्द सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच 48 को सौंपा गया था। 

एसीपी श्री अनिल यादव के नेतृत्व में कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी एसआई राकेश सिंह की टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी दिल्ली के मोड बंद इलाके में छुपा हुआ है। जिस पर क्राइम ब्रांच प्रभारी ने टीम तैयार कर मोड बंद दिल्ली इलाके के लिए रवाना हुई। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को मोड बंद दिल्ली इलाके में काफी मशक्कत करनी पड़ी। काफी घर चेक करने के बाद क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस ने मौके पर आरोपी से ₹9 लाख रुपए कैश और वारदात में प्रयोग मोटर साइकिल बरामद की है। 

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसकी शादी थी जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा है।

No comments :

Leave a Reply