HEADLINES


More

अभय चौटाला ने लगाए सरकार पर गंभीर आरोप

Posted by : pramod goyal on : Sunday 5 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। 
बड़ौदा उपचुनाव  को लेकर इनेलो कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे अभय चौटाला ने जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित किया वहीं उन्होंने करीब एक दर्जन लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करने की घोषणा की । इस मौके पर उन्होंने करोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार को जमकर आड़े आड़े हाथों लेते हुए गंभीर आरोप लगाए और कहां कि महामारी के दौरान सरकार ने गरीबों को कोई राशन नहीं बांटा बल्कि समाजसेवियों द्वारा बांटे गए राशन पर अपना ठप्पा लगाया । उन्होंने कहा कि बड़ौदा उप चुनाव के बाद ही वह बताएंगे कि गठबंधन की सरकार कितने दिन चलेगी ।
 पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हम चाहते थे कि लॉक डाउन में करुणा महामारी का अंत हो जाए लेकिन प्रदेश और देश की सरकार ने इस बीमारी को  बढ़ाने का काम किया । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस बीमारी की आड़ में सिर्फ पैसा इकट्ठा किया लेकिन लोगों को इसकी सुविधा नहीं दी । अभय चौटाला ने दावा किया कि महामारी के दौरान सरकार ने गरीबों को कोई राशन नहीं बांटा बल्कि समाजसेवियों द्वारा बांटे गए राशन पर अपना ठप्पा लगाया  इसलिए विधानसभा सत्र में उनसे पूछा जाएगा की किन किन जिलों में कितना राशन वितरित किया गया ।

अभय चौटाला ने  कहां की बड़ौदा उपचुनाव को लेकर वह प्रदेश के जिलों में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे हैं ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि कौन-कौन से कार्यकर्ता चुनाव में अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे । गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा की आज सरकार को सहयोग करने वाले ही उन्हें कोस रहे हैं क्योंकि जुगाड़ कभी भी चला नहीं करते । हरियाणा के शराब कांड को लेकर भी उन्होंने जमकर सरकार को घेरा और कहां कि बार-बार एसआईटी का समय बढ़ाया जा रहा है । गठबंधन की सरकार कितने दिन चलेगी के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बड़ौदा उप चुनाव के बाद ही वह बताएंगे कि गठबंधन की सरकार कितने दिन चलेगी ।

No comments :

Leave a Reply