HEADLINES


More

पेट्रोल-डीजल महंगा होने को लेकर सड़क पर उतरी कांग्रेस

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 24 June 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
इंदौर : 
कोरोना संकट के बीच देश में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) आसमान छू रहा है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी की अगुवाई में इंदौर शहर में कांग्रेस ने एक साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया. इस दौरान पूर्व मंत्री पटवारी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कहा था कि डॉलर रुपया एक बराबर होगा. लेकिन आज पेट्रोल डीजल एक बराबर हो गया है.  

पूर्व मंत्री ने पेट्रोल डीजल के लगातार बढ़ते दाम और बढ़ती महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया और विरोध दर्ज कराने की बात कही. पटवारी ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि 'बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार'. प्रधानमंत्री ने रुपये और डॉलर को एक बराबर करने की बात कही थी वो तो नहीं हुआ. पेट्रोल-डीजल एक बार कर दिया. लॉकडाउन और कोरोना के कारण देश की आय घटी, अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. मोदीजी ने महंगाई के थपेड़े डबल कर दिए. इसके खिलाफ कांग्रेस साइकिल यात्रा निकाल रही है.  
उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना को अपने हाल पर छोड़ दिया है. हम सबका फर्ज है कि मिलकर कोरोना को हराएं. मैं जनता से सोशल डिस्टैंसिंग और लॉकडाउन का पालन करने की अपील करता हूं.  

No comments :

Leave a Reply