HEADLINES


More

फरीदाबाद में 14 नए केस आए, पुलिस कर्मचारी भी पॉजिटिव मिला

Posted by : pramod goyal on : Thursday 14 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। हरियाणा में अब कुल मरीजों की संख्या 810 पहुंच गई है गुरुवार को 15 नए मरीज सामने आए। इनमें सबसे ज्यादा 14 मरीज अकेले फरीदाबाद में मिले हैं। इसके अलावा 1 मरीज महेंद्रगढ़ जिले में मिला है। हरियाणा में अब कुल मरीजों की संख्या 810 पहुंच गई है, जबकि गुरुवार को पूरे हरियाणा से किसी भी मरीज को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली। ठीक होने
वाले मरीजों का आंकड़ा 418 पहुंचा हुआ है। फरीदाबाद में मिले 14 मरीजों में एक साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके साथ-साथ एक पुलिस कर्मी पॉजिटिव मिला है।
  • फरीदाबाद में गुरुवार को 14 नए मरीज मिले हैं। इसके बाद वहां कुल मरीजों की संख्या 133 पहुंच गई है। यहां भारत कॉलोनी में एक 45 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव मिला, उसे कई दिनों से बुखार, कफ व शरीर में दर्द के अलावा कमजोरी के लक्ष्ण थे, जिसके चलते वह सर्वोदय अस्पताल में 12 मई को दाखिल हुआ, जिसका कोरोना टेस्ट किया गया ओर रिजल्ट पॉजिटिव आया। 
  • फरीदाबाद के आदर्श नगर मोहल्ले में एक साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव मिली है। उसे दांत निकलने व बुखार के चलते अस्पताल लाया गया था। जब कोरोना का टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 
  • यहां 38 वर्षीय व्यक्ति का भी कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो मोहाली का रहने वाला है और मुंबई से लौटा था। वह मुंबई में डिजाइनर का काम करता है और 5 महीने बाद आया था। कोरोना टेस्ट करवाया तो पॉजिटिव मिला। सेक्टर-10 में रहने वाली 41 वर्षीय महिला भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। वह हाउस वाइफ है, ज्वाइंट फैमिली में रहती है, परिवार में से एक सदस्य सब्जी बेचने का काम करता है। जिस वजह से कोरोना पॉजिटिव हुई। 
  • सेक्टर-62 में चार दिन पहले कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिला था, जिसकी पत्नी व दो बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा तीन कोरोना पॉजिटिव एसजीएम नगर के बताए गए है, जो कि जमात से संबंधित है। 

No comments :

Leave a Reply