HEADLINES


More

रजिडेंट वेलफेयर फैडरेशन ने पुरे सेक्टर तीन को सैनिटाइज करने कि बीड़ा उठाया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 1 April 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद,1 अप्रेल। कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण से आमजन को  बचाने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के डाक्टर, नर्स व पैरा मेडिकल स्टाफ दिन रात जुटे हुए हैं और अन्य आवश्यक सेवा में लगे कर्मचारी भी जुटे हुए हैं। दुसरी तरफ सरकार व अनेक समाज सेवी संस्थाए लोगों मे जागरूकता पैदा करने और भूखे लोगों का खाना खिलाने का कार्य कर रही है।
इससे हटकर सेक्टर तीन रजिडेंट वेल
फेयर फैडरेशन ने नागरिकों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए पुरे सेक्टर तीन को सैनिटाइज करने कि बीड़ा उठाया है। फैडरेशन ने इसकी जिम्मेदारी अपने युवा सचिव रतन लाल राणा को सौंपी हुई है। पार्षद पद का चुनाव लड़ कर दुसरे स्थान पर रहे रतन लाल राणा व उसकी टीम ने अपनी जान की परवाह न करते हुए पिछले तीन दिनों मे करीब 3 हजार घरो को सैनिटाइज कर चुकी है। फैडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा भी मौके पर पहुंच कर टीम का हौंसला बढाने का कार्य कर रहे हैं। देखने वाली बात यह है कि सैनिटाइज का सारा सामान भी फैडरेशन  के सदस्य आपस मे ही एकत्रित कर रहे हैं। इस टीम में मनीष बत्रा, भूपेंद्र सपरा, ओमबीर, देवराज, सतेन्द्र, विनय पवार,राजेंद्र भाटी, अवधेश सिंह,उमेद सिंह, सिंटू चौरसिया,वीरु यादव आदि शामिल है। सेक्टर तीन रेजिडेंट वेलफेयर फैडरेशन के निर्णय अनुसार सचिव रतनलाल राणा व उसकी टीम द्वारा सेक्टर में किए जा रहे सैनिटाइज के कार्य की नागरिक बड़ी सराहना कर रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए रतनलाल राणा व उसकी टीम के सदस्य सोशल डिस्टेसिंग भी बना कर रख रहे हैं और अपनी सुरक्षा को लेकर  पुरी सावधानी बरत रहे हैं।

फैडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा,महासचिव जेके सेठी, वरिष्ठ उप प्रधान धर्मपाल चहल, राजेंद्र भाटी, सचिव मा.प्रदीप सिंह, सुरेंद्र सिंह व धरनीधर ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण से नागरिकों को बचाने के लिए फैडरेशन ने पुरे सैक्टर को का निर्णय लिया था। जिसकी जिम्मेदारी अपने सचिव रतनलाल राणा को सौंपा गया है। रतनलाल राणा व उसकी टीम पुरी शिद्दत के साथ जुटी हुई है।फैडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा ने बताया कि आगामी एक सप्ताह में पुरे सैक्टर को सैनिटाइज करने का लक्ष्य निश्चित किया गया है। जिसको हर हाल मे पुरा किया जाऐंगा।

No comments :

Leave a Reply