HEADLINES


More

रणदीप सुरजेवाला को गैंगस्टर ने दी जान से मारने की धमकी

Posted by : pramod goyal on : Friday 10 April 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
चंडीगढ़। कांग्रेस के प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री रणदीप सुरजेवाला और उनके चचेरे भाई सुदीप सुरजेवाला को खुद को गैंगस्टर बताने वाले शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। एक व्यक्ति ने रणदीप सुरजेवाला के पंचकूला में सेक्टर-6 स्थित आवास के लैंड
लाइन नंबर पर एक ही दिन में अलग-अलग समय पर तीन बार कॉल करके धमकी दी।
व्यक्ति ने चेताया कि रणदीप सुरजेवाला और उनके भाई की लोकेशन सहित उनकी गाड़ियों व अन्य गतिविधियों की उन्हें पूरी जानकारी है। व्यक्ति ने खुद को यूपी के मुख्तार अंसारी, राजा भईया और पप्पू यादव के गैंग का सदस्य बताया। साथ ही खुद को उत्तर प्रदेश का गैंगस्टर बताया। उसने रणदीप सुरजेवाला को गोली मारने की धमकी दी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी रणदीप सुरजेवाला को गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग और उसके भाई से धमकियां मिलती रही हैं। इस कारण  रणदीप सुरजेवाला ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में याचिका दायर करके सुरक्षा मांगी थी। पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेशों पर रणदीप सुरजेवाला को वाई कैटेगरी की सेंट्रल एजेंसी (दिल्ली पुलिस) की सिक्योरिटी दी गई थी।

रणदीप सुरजेवाला की गैंगस्टर से धमकी मिलने की शिकायत पर सेक्टर 5 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की पहचान लगाने में जुटी है, लेकिन अभी तक कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

No comments :

Leave a Reply