HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने 35 लोगों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 4 April 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त श्री के के राव ने सभी थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज को लॉक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हुए हैं।
जिसके चलते फरीदाबाद पुलिस की ने आज दिनांक 4 अप्रैल को लाक डाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 35 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 35 मुकदमें भी दर्ज किए हैं। पुलिस कंट्रोल रूम में आज खाने से संबंधित 91, कालाबाजारी की 7, कोरोनावायरस की 5 कॉल प्राप्त हुई, जिनको आवश्यक कार्रवाई हेतु संबंधित को भेजा गया। पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने बताया कि पुलिस के समझाने के बाद भी जो लोग बाज नहीं आ रहे हैं उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया जा रहा है।
फरीदाबाद के सभी बॉर्डर एरिया पर पुलिस मुस्तैदी से ड्यूटी कर रही है। बिना पास के किसी को भी आने जाने की अनुमति नहीं है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि फरीदाबाद में चारों तरफ लगे हुए कैमरा के कंट्रोल रूम से भी पुलिस नजर बनाए हुए हैं।
अगर कोई संदिग्ध एवं अनावश्यक गतिविधि सीसीटीवी कैमरा में पाई जाती है तो तुरंत संबंधित एवं नजदीकी पीसीआर एवं थाना, चौकी को अवगत करा उचित कार्रवाई की जाती है।

पुलिस आयुक्त श्री के के राव ने कहा कि माहवारी पर जीत हासिल करने के लिए सरकार, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें।

No comments :

Leave a Reply