HEADLINES


More

गौवंश से भारी दो गाड़ी अपनी जान पर खेले कर पकड़ी

Posted by : pramod goyal on : Friday 3 January 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 3 जनवरी। फरीदाबाद की लिव फॉर नेशन संगठन और पलवल गौरक्षा दल ने संयुक्त रूप से बीती रात गौवंश से भारी दो गाड़ी अपनी जान पर खेले कर पकड़ी। दो कारों में लगभग सात गौवंश थे। वहीं गौतस्करों से हुई भिडन्त में उनकी वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। गायों से भरे दोनों वाहनों को पलवल पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।
जानकारी के अनुसार बीती रात फरीदाबाद की लिव फॉर नेशन संगठन के अनिल कौशिक को सूचना मिली कि कुछ लोग पलवल में दो वाहनों में गौवंश को भरकर ले जाएगें। जिसके बाद उन्होनें पलवल की गौरक्षा टीम को सूूचना सांझा की। सूचना के बाद गौरक्षक विक्रम ठाकुर, सोनू, शैलेन्द्र, प्रवीण वशिष्ठ, पुनीत वशिष्ठ, गौरव, राहुल बजरंगी, अरूण जोगी, गुलशन, हेमन्त की गांव किठवाड़ी के समीप अलीगढ़ रोड़ पर गौतस्करों से भिडन्त हो गई। वहीं गौतस्करों ने करीबन 20 राऊण्ड फायर भी किया। जिसमें से एक गोली गौ रक्षकों के वाहन में भी लगी।
जिसके बाद उक्त घटना के संदर्भ में पलवल पुलिस को सूचना दी गई। बाद में पलवल व गौरक्षा संगठन के पदाधिकारियों ने स्कारर्पियों एच.आर.-55 सी 7771 तथा स्नैटरो डी.एल. 9सीजी 7881 को काबू कर उसमें से सात गौवंश बरामद किए। सभी गौवंशों को गऊशाला भिजवाकर मामला थाना चांदहट पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

No comments :

Leave a Reply