HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने निकाला विधानसभाओं में फ्लैग मार्च, असमाजिक तत्वों को दिखाई ताकत, जनता से कहा बेखौफ होकर करें मतदान

Posted by : pramod goyal on : Monday 7 October 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। चुनाव के मद्देनजर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की तिगांव और फरीदाबाद विधानसभा जोन में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला, पुलिस आयुक्त के के राव के दिशा निर्देश पर सेंट्रल एसीपी महेन्द्र वर्मा की निगरानी में फ्लैग मार्च सराय क्षेत्र से शुरू होकर सेंट्रल फरीदाबाद क्षेत्र की सडकों पर निकाला गया। फ्लैग मार्च में 48 पीसीआर और 48 राइडर सहित पुलिस रिजर्व बल, संबंधित थाने चैकियों के इंचार्ज भी मौजूद रहे। फ्लैग मार्च को लेकर पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस आयुक्त महोदय ने फरीदाबाद के नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि मतदान में हि
स्सा लें, फरीदाबाद पुलिस शांतिपूर्वक निष्पक्ष व भयमुक्त चुनाव कराने के लिए आमजन के साथ हैं। अपराध व अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए फरीदाबाद पुलिस सड़कों पर उतर चुकी है, असामाजिक तत्व व संदिग्ध व्यक्ति वाहनो को जगह जगह पर नाके लगाकर चैक किया जा रहा है।
जैसा कि आप सभी को मालूम है कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होना तय हुआ है। चुनाव के दौरान एरिया में रह रहे कुछ असामाजिक तत्व किसी घटना को अंजाम ना दे सके और चुनाव शांतिपूर्ण कराए जा सके, इसलिए पुलिस बल ने अपनी ताकत दिखाई और बताया कि वह किसी भी अपराधिक गतिविधि को बर्दाश्तत नहीं करेंगे।

No comments :

Leave a Reply