HEADLINES


More

सत्ता में बैठे लोग जनता के दुख दर्द नहीं जानते - सिंगला

Posted by : pramod goyal on : Monday 9 September 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।   
एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला का आज हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने जोरदार स्वागत किया। लोगों ने कहा कि अब वही उनकी उम्मीद हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन खेड़ी रोड पर 36 बिरादरी एकता मंच के बैनर तले किया गया था। जहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सिंगला को फूल मालाओं से लाद दिया गया।
इस अवसर पर एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कहा कि सत्ता में मौजूद लोगों को पारिवारिक दुख दर्दों के बारे में पता नहीं है। यह लोग जमीनी हकीकत को नहीं जानते हैं,इसलिए झूठी बातें और हवा हवाई बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा फरीदाबाद खोद कर डाल दिया गया हैसडक़ों और गलियों पर ओवरफ्लो नारकीय पानी भरा हुआ है और फरीदाबाद का नाम प्रदूषित शहरों में शुमार किया जा रहा है। आज बेरोजगारी और अपराध अपने चरम पर हैंलोग अपने घरों से निकलते हुए दस बार सोचते हैं कि जाएं या न जाएं। लेकिन इस सरकार के नुमाइंदों के कानों पर जूं नहीं रेंगती है। इनके कुकर्मों के कारण जनता बहुत दुखी है।
श्री सिंगला ने कहा कि उन्हें आज हजारों की संख्या में मौजूद जनता के बीच यह बात कहने में कोई तकलीफ नहीं है कि हुड्डा साहब की कांग्रेस सरकार में लोगों को तकलीफों से नहीं गुजरना पड़ता था और कभी कोई बात होती भी थी तो उसकी सुनवाई होती थी। लोगों को राहत दी जाती थी। लेकिन आज जनता की कोई सुनने वाला नहीं है। आज बदले की कार्रवाई के तहत काम होते हैं।
श्री लखन कुमार सिंगला ने कहा कि फरीदाबाद में मेट्रो,ईएसआई हास्पिटलसिकस लेन रोडबाईपास आदि ऐसी अनेक योजनाएं हैं जिन्हें याद कर आज लोग इस सरकार को रोते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग निश्चिंत रहेंआपकी दुख तकलीफों का अंत होने वाला है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है और आपकी सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा।
इस अवसर पर श्री सिंगला के साथ पूर्व पार्षद योगेश ढींगडा,सूरज डेढाब्रह्मप्रकाश गोयलयुगल मित्तलमहिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष खुशबू खानटीकाराम नागरकपिल जैनतरुण लाम्बा,विजय चौधरीललित चौधरीयुवा कांग्रेस फरीदाबाद अध्यक्ष नितिन सिंगलाजैनुअल हुसैनयुनूस खानजैजु ठाकुरजावेद अलीमालती पाठकरोहित सिंगलामुकेश गर्गगोपाल गर्ग,रहीश कुरैशीनीरज डोगराजयवीर वाल्मीकिशिव शंकर भारद्वाजरमेश गुप्ताडालचंद डागरसुबोध भाटीविजय कुमार,राजेंद्र गुप्ताविनीत गर्गशिव शंकर मलिकमनोज चंदीला,सचिन सैनीसरफराजउसमान ठेकेदारनजर मोहम्मदमहाराज सिंहसुमन मौर्यारोहित गोयलरहीसुद्दीन कुरैशीसलामुद्दीन,आकाश सैनीसतीश गांधीप्रहलाद शर्मातौकीरआदि मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply