HEADLINES


More

एक साथ नजर आए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 10 September 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद में आज विकास को नई गति देते हुए केंद्रीय राज्य  मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने संयुक्त रूप से सेक्टर 16 नेहरू कॉलेज में 48 करोड़ की लागत से बनने वाले नए भवन का कॉलेज प्रांगण में  शिलान्यास किया !  इस नए भवन के बन जाने के बाद  यहां 15000 छात्र  शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे !  गौरतलब है कि 47 साल पहले गवर्नमेंट  नेहरू कॉलेज का  निर्माण हुआ था  लेकिन आज  इसका भवन जर्जर हो चुका है  जिसके च
लते सरकार ने  नए भवन की मंजूरी दी है जिसका आज विधिवत शिलान्यास हो गया !
दिखाई दे रहा है नजारा फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित गवर्नमेंट नेहरू कॉलेज का है जहां आज 48 लाख की लागत से बनने वाले कॉलेज के नए भवन का शिलान्यास केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने किया । इस नए भवन के बन जाने के बाद  यहां 15000 छात्र  शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे ! 
गौरतलब है कि राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल में हमेशा से 36 का आंकड़ा रहा है लेकिन आज एक ही मंच पर एक साथ दोनों एक दूसरे की तारीफ करते नजर आए । इस नजारे को देखकर वहां मौजूद लोगों में भारी उत्सुकता दिखाई दी वही लोग इन दोनों नेताओं को लेकर चुटकी लेते हुए भी नजर आए ।
 

No comments :

Leave a Reply