HEADLINES


More

सीवरमैनों ने हाथों में कटोरे लेकर प्रदर्शन किया

Posted by : pramod goyal on : Saturday 7 September 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। सीवरमैन कर्मचारियों की भर्ती को लेकर पिछले 19 दिनों से लगातार नगर निगम मुख्यालय के समक्ष धरना जारी रहा। आज के इस ध
रने की अध्यक्षता सीवरमैन यूनियन के जिला उपप्रधान गुलाब चिण्डालिया ने की तथा मंच का संचालन प्रदीप चावरिया ने किया। इस धरने में विशेष रूप से राज्य कार्यकारिणी सदस्य एवं सीवरमैन यूनियन के प्रधान सुभाष फेटमार व जिला के प्रधान गुरूचरण खाण्डिया व सीवरमैन यूनियन के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। 
इस मौके पर सीवरमैन यूनियन के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हाथों में कटोरे लेकर बीके चौक से नीलम चौक तक प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधान सुभाष फेटमार ने सरकार व निगम प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह रोजगार की बात करते है जबकि इतनी बढ़ी आबादी के लिए कम से कम 400 कर्मचारियों की जरूरत है। लेकिन निगम प्रशासन ने इनकी भर्ती करने से मना कर रहा है। मात्र कुछ ही सीवरमैन इतने बड़ी आबादी के लिए कार्य कर रहे है, जोकि ऊंट के मुंह में जीरे के समान है। 
आज के इस प्रदर्शन में अन्य के अलावा विनोद घरौड़ा, लीले खिलाफा, सौराज सिंह, अनिल जनौली, दिनेश, प्रमोद भगवाना, रघुबर ठेकेदार, राजू सहित अन्य सीवरमैन यूनियन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments :

Leave a Reply