HEADLINES


More

अपहरण कर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच 85 ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Monday 2 September 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपी:- नाहर सिंह उर्फ बिल्लू पुत्र गुरुदत्त निवासी कोटला लेह थाना लहरा जिला संगरुर पंजाब।
प्रभारी क्राइम ब्रांच 85 ने बताया कि आरोपी को
FIR- 244 dt 24 -08-19  u/s  365, 364A,379B ,342 ,34 ipc  Ps  :-  kheri  pul में गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी नाहर सिंह उर्फ बिल्लू पंजाब में सक्रिय काला गैंग का सदस्य है जो गैंग का लीडर काला उर्फ वीर बहादुर सिंह है जो पैसों के लिए किसी का अपहरण कर लेते हैं।
काला व उसके साथियों के खिलाफ लूट डकैती अपहरण व फिरौती के पंजाब में लगभग 25 मुकदमे पहले से दर्ज है।
आरोपी पंजाब पुलिस का इनामी बदमाश है। दिनांक 22 अगस्त 2019 को फरीदाबाद की एक युवती हरीश शर्मा को प्लाट का झांसा देकर खनोरी पातड़ा पंजाब ले गई जहां पर काला व उसका साथी बलकार लीला व नेता के अलावा 7-8 आदमी पहले से ही मौजूद थे।
जिन्होंने हरीश शर्मा का अपहरण कर लिया और हरीश शर्मा को छोड़ने की एवज मे एक करोड़ रुपए की मांग की जो बाद में घटाकर 10 लाख रुपए कर दी जो आरोपी नाहर सिंह फिरौती की रकम लेने के लिए फरीदाबाद आया था।
जिसे क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी व उनकी टीम ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया जो क्राइम ब्रांच ने काला व उसके साथियों के ठिकानों पर पंजाब में छापेमारी शुरू कर दी थी। पुलिस की इस कार्रवाई से डर कर आरोपी काला व उसके साथी युवक हरीश शर्मा को छोड़कर भाग गए।
जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है व हरीश शर्मा की छीनी हुई car टोयोटा लिवा को आरोपी काला के घर पंजाब से बरामद कर लिया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी से एक गड्डी कागज  रुपए नुमा, एक मोबाइल फोन, वारदात में प्रयोग गाड़ी बरामद कर ली गई है।

No comments :

Leave a Reply