HEADLINES


More

एटीएम उखाड़कर बदमाशों ने किया लाखों रुपए गायब। बदमाश हुए सीसीटीवी में कैद

Posted by : pramod goyal on : Thursday, 8 August 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी देर रात बदमाशों ने एसबीआई बैंक का एटीएम उखाड़कर वहां से लाखों रुपए चोरी कर लिए और फरार हो गए। घटना से पहले एटीएम का शटर लगा हुआ था बदमाशों ने एटीएम का शटर तोड़कर पूरी घटना को अंजाम
दिया। सीसीटीवी में दो बदमाश एटीएम से निकाले गए पैसे को ले जाते साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अधिकारियों की मानें तो अभी बैंक की तरफ से उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है और संदिग्ध लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी और इस मामले में कार्रवाई भी करेगी। पुलिस अधिकारी इस मामले में एटीएम के गार्ड पर भी प्रश्नचिन्ह लगा रही है।
सीसीटीवी में दिखाई दे रहे यह दोनों बदमाश वही है जिन्होंने बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी में एसबीआई का एटीएम उखड़ा और वहां से लाखों रुपए निकाल कर फरार हो गए। सीसीटीवी में यह बदमाश एटीएम से पैसे निकाल कर उन्हें ले जाते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। सुबह करीब 3:30 बजे की यह घटना है। फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह की मानें तो सुबह करीब 3:30 बजे घटना को अंजाम दिया गया है और बदमाश सीसीटीवी में एटीएम से निकाले गए लाखों रुपया निकाल कर ले जाते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस की मानें तो कल रात 10:00 बजे एटीएम का शटर लगाकर गार्ड घर गया था लेकिन उसे सुबह 3:30 और 4 बजे चोरी होने के बारे में पता भी चल गया। पुलिस की मानें तो इस में सवाल यह भी है कि अगर गार्ड को सुबह ही मालूम चल गया था तो उसने पुलिस को घटना की जानकारी क्यों नहीं दी। पुलिस की मानें तो अभी तक यह मालूम नहीं चल सका है कि एटीएम से कुल कितने रुपए निकाले गए हैं यह तो बैंक अधिकारियों से जांच के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस की मानें तो बैंक अधिकारियों की तरफ से अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने के बाद इस मामले में तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply