HEADLINES


More

महिला पुलिस फरीदाबाद ने लिंग संवेदीकरण एवं एंटी रैगिंग अवेयरनेस प्रोग्राम चलाया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 24 July 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। मानव रचना कॉलेज एवं गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल सेक्टर 28 में क्राईम अगेंस्ट वूमेन श्रीमती धारणा यादव ने पहुंचकर मौजूद छात्राओं को क्राइम अगेंस्ट वूमेन से संबंधित जानकारी देकर उनको महिला अधिकारों के प्रति भी किया जागरूक।
आपको बताते चलें कि श्रीमान पुलिस
आयुक्त श्री संजय कुमार के दिशा निर्देश पर ए.सी.पी क्राईम अगेस्ट वुमैन, श्रीमती धारणा यादव ने महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए अभियान चलाया है।
जिसके तहत आज एसीपी श्रीमती धारणा एवं महिला थाना एनआईटी एसएचओ श्रीमती सीमा एवं अन्य महिला पुलिस स्टाफ ने मानव रचना एवं गर्ल्स गवर्नमेंट स्कूल सेक्टर 28 में महिला विरुद्ध अपराधों के लिंग संवेदीकरण के बारे में भी बताया गया है।
 श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि सरकारी व गैरसरकारी स्कूल/कालेज/ शिक्षण संस्थान एवं कंपनियों में जाकर प्रिंसिपल/संस्थापक/मैनेजर के साथ मिटिंग कर वहा मौजूद महिलाओं एवं बच्चों को महिला विरुद्ध अपराध के बारे में बताया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि महिलाओं व छात्राओं को साइबर अपराधो के खिलाफ भी आगाह किया गया है व इस अभियान के तहत घर और आफिस के बहार होने वाली इव टीजिंग के बारे में महिलाओं को जागरूक किया गया है।

No comments :

Leave a Reply