HEADLINES


More

गठबंधन तो टूटा ही, बुआ-बबुआ का रिश्ता भी टूटा गया

Posted by : pramod goyal on : Thursday, 27 June 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

फरीदाबाद । उत्तर प्रदेश की
फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने बुआ-बबुआ गठबंधन के टूटने पर जबरदस्त प्रहार करते हुए कहा है कि यह गठबंधन दो राजनैतिक दलों के बीच न होकर अपने आपको बचाने के लिए स्वार्थ का गठबंधन था। उन्होंने कहा कि बसपा व सपा का गठबंधन तो टूटा ही साथ ही बुआ और बबुआ का व्यक्तिगत रिश्ता भी टूटा गया। श्री चाहर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद स्व. रामचंदर बैंदा के पुत्र दयानंद बैंदा के सैक्टर-14 स्थित निवास पर आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थित क्षेत्र के मौजिज लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। श्री चाहर का दयानंद बैंदा व भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा सम्मानजनक पगड़ी व चांदी का मुकुट बांधकर सम्मान किया गया।
श्री चाहर ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व स्वार्थ की धरातल पर बने इस गठबंधन के संदर्भ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि लोकसभा चुनाव के बाद यह गठबंधन अपने आप टूट जाएगा और हुआ भी कुछ वैसा ही। राजनैतिक गठबंधन तो बनते और टूटते है पर व्यक्तिगत संबंध नहीं टूटने चाहिए किन्तु मायावती और अखिलेश ने व्यक्तिगत संबंधों की भी परवाह नहीं की। उन्होंने कहा कि गेस्ट हाऊस काण्ड में भाजपा कार्यकर्ता ब्रह्मदत्त द्विवेदी ने ही सपा कार्यकर्ताओं से मायावती की जान बचाई थी। लोकसभा क्षेत्र से अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी व सिने अभिनेता राज बब्बर को हराने के संदर्भ में उनका कहना था कि वह जमीन से जुड़े हुए थे तथा आम आदमी के बीच से निकले हुए उनके अपने थे, जबकि राज बब्बर फतेहपुर सीकरी केवल चुनाव लडऩे के उद्देश्य से आए थे। सबसे बड़ी बात यह है कि एक तो फतेहपुर सीकरी के लोगों को उनके बीच का आदमी मिल गया था तथा दूसरे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुनामी चल रही थी। सम्मान समारोह में पहुंचने पर दयानंद बैंदा ने क्षेत्र के मौजिज लोगों का आभार जताया।
इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जगदीश चंद गोयल, सुरेन्द्र शर्मा, ओमप्रकाश धनखड़, चमेली देवी, सूरजमल, भगत सिंह, भामा सिंह, दलवीर सिंह, सतपाल, देवीराम, मुकेश डागर, देवेश गर्ग, दिलेर चौहान, कर्मवीर, रमेश मंगला के अलावा सैकड़ों की तादाद में क्षेत्र के मौजिज लोग उपस्थित थे।


No comments :

Leave a Reply