HEADLINES


More

विकास चौधरी मर्डर केस में एक महिला सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 29 June 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। क्राइम ब्रांच फरीदाबाद को विकास चौधरी मर्डर केस में मिली बड़ी कामयाबी। एक महिला सहित दो आरोपी गिरफ्तार।

27 जून 2019 को मृतक विकास चौधरी अपने घर से सेक्टर 9 हुड्डा मार्केट स्थित जिम में कसरत करने के लिए अपनी पर्सनल फॉर्च्यूनर से करीब 9ः00 बजे पहुंचे थे। तभी कुछ बदमाश उनके पीछे सफेद रंग की मारूति एस.एक्स.4 से आए और गोली मारकर विकास चौधरी की हत्या कर दी थी जिस पर थाना सेक्टर 8 में भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 302,34 एवं आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था।
मामले की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार के निर्देश पर डीसीपी क्राइम श्री राजेश कुमार के मार्ग दर्शन मे एसीपी क्राइम श्री अनिल कुमार के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 5 टीम  गठि
त कर आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए गए थे। जिस पर एसपी क्राइम श्री अनिल कुमार ने क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच 85 क्राइम ब्रांच 48, क्राईम ब्रांच 65, एस.एच.ओ सै0 08 को मर्डर केस का खुलासा करने एवं आरोपियों को दबोचने का जिम्मा सौंपा था।
उपरोक्त सभी टीमों अपराध घटित होने वाली जगह से इकट्ठा किए गए सबूतों के आधार पर दो आरोपियों को गुरूग्राम से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपीयानः-

1. नरेश उर्फ चांद निवासी गांव दमदमा गुरुग्राम।
2. रोशनी पत्नी कौशल निवासी नहारपुर रूपा गुरूग्राम।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी चांद, कौशल के घर पर पिछले कई सालों से नौकर है जो मूल रूप से दमदमा गुरुग्राम का रहने वाला है।
आरोपी नरेश उर्फ चांद ने रोशनी के कहने पर विकास चौधरी का मर्डर करने वाले आरोपियों विकास उर्फ भल्ले निवासी धनवापुर गुड़गांव एवं सचिन निवासी गांव खेड़ी फरीदाबाद को हथियार उपलबध करवाएं थे।
आरोपी रोशनी ने बताया कि वह अपने पति कोशल के निर्देश पर नौकर के साथ मिलकर योजना बनाकर विकास चौधरी की हत्या करवाई थी। एसीपी क्राइम ने बताया कि मृतक विकास चौधरी पर गोली चलाने वाले सचिन खेड़ी फरीदाबाद एवं विकास उर्फ भल्ले एवं उनके अन्य साथियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।
उन्होने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ से यह बात सामने आयी है कि कत्ल का कारण पैसों का लेन देने था।
उन्होने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। गिरफ्तार आरोपी नरेश उर्फ चांद की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग की गई एस.एक्स.4 गाड़ी बरामद कर ली गई है।

No comments :

Leave a Reply