HEADLINES


More

मोदी सरकार की वायदा खिलाफी का वोट की चोट से जवाब देगा युवा : कृष्ण अत्री

Posted by : pramod goyal on : Sunday 21 April 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। मोदी सरकार की वादा खिलाफी का वोट की चोट से अब युवा जवाब देगा। उक्त वाक्य एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने एक प्रैस वार्ता के दौरान कहे। कृष्ण अत्री ने कहा कि मोदी ने सत्ता में आने से पूर्व वर्ष 2014 में जनता
से कई वादें किए थे लेकिन पांच साल बीत जाने के बाद भी वह उन्हें पूरा नहीं कर पाए। इसलिए उनके उन्हीं वादों को लेकर वह अपनी टीम के साथ युवाओं के बीच में जाएंगे। उन्होंने कहा कि युवाओं को मोदी द्वारा बोले गए जुमलों की याद दिलाएंगे और अपील करेंगे कि ऐसी सरकार बनाए जो छात्र एवं युवाओं के लिए काम करे।
अत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि एनएसयूआई एक कार्यक्रम अब युवा देगा जवाब करने जा रही है। इसमें एनएसयूआई ने 10 प्रश्र रखे हैं जिनमें पूछा गया है कि क्या 2 करोड़ युवाओं को रोजगार मिले?, कालाधन वापिस आया15 लाख रुपए खाते में आए?, देश में 100 स्मार्टसिटी बनीसरकारी स्कूलों एवं कॉलेजो की हालत सुधरी?  सांसदों द्वारा लिए गए गांवों की हालत सुधरी?, राम मंदिर बना?, धारा 370 हटीक्या हरियाणा के प्रत्येक जिले में नई यूनिवर्सिटी खुलीमहिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ीनोटबंदी से आतंकवाद की कमर टूटी?। इन सवालों के आधार पर युवाओं से मोदी सरकार को युवा कितने अंक देंगेइसका सर्वे किया जाएगा। साथ ही एनएसयूआई टीम युवाओं के कांग्रेस को वोट देने की अपील करेगी।

No comments :

Leave a Reply