HEADLINES


More

पुलवामा का बदला लो मोदीजी, एक महीनें की बचत करूँगा प्रधानमंत्री राहत कोष में दान: LN पाराशर

Posted by : pramod goyal on : Sunday 17 February 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//


फरीदाबाद: पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मदद करने के लिए देशवासी आगे आ रहे हैं, प्रधानमंत्री और सेना के खाते में पैसे जमा करवाए जा रहे हैं ताकि युद्ध के लिए जरूरी सामान खरीदकर पाकिस्तान से बदला लिया जा सके.
फरीदाबाद जिला बार एसोसिएशन के
पूर्व प्रधान एवं समाजसेवी वकील एल एन पाराशर ने भी प्रधानमंत्री मोदी से कहा है कि – आप बिना टेंशन के पाकिस्तान से बदला लो, मैं एक महीनें की बचत प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करूँगा और अपने साथी वकीलों से भी मांग करूँगा कि अपनी कमाई में से थोडा सा धन बचाकर प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करें ताकि हमारा देश पाकिस्तान से बदला ले सके.
वकील पाराशर ने कहा कि थोडा थोडा मदद अगर सभी देशवासी करें तो हमारा देश मजबूत होगा और युद्ध के लिए जरूरी सामानों की व्यवस्था हो सकेगी. मुसीबत की इस घडी में हमें हमारे देश के साथ खड़ा होना चाहिए.वकील एल एन पाराशर ने कहा कि पाकिस्तान के साथ साथ हमारे देश में मौजूद देशद्रोहियों को भी सबक सिखाने की जरूरत है इसलिए जम्मू कश्मीर से तुरंत ही धारा 370 ख़त्म करनी चाहिए. वकील एल एन पाराशर ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, पहले पुलवामा में हमला करवाया, उसके बाद कल LOC पर IED ब्लास्ट में हमारे एक मेजर चित्रेश विष्ट को शहीद कर दिया, अब तो उसे हर हाल में सबक सिखाना ही पड़ेगा और इस कदम में पूरा देश सरकार के साथ है.

No comments :

Leave a Reply