HEADLINES


More

नेहरू काॅलेज मे युवा सप्ताह का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Monday 14 January 2019 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
राजकीय महाविद्यालय फरीदबाद में प्राचार्या डाॅ0 प्रीता कौषिक के नेतृत्व में आज दिनांक 14.01.2019 को बी0 के0 सिविल हाॅस्पिटल फरीदाबाद टी0बी0 विभाग के द्वारा रैड रिबन क्लब के तत्वाधान में विद्यार्थियांे में एचआईवी एड्स के प्रति जन जागृति लाने हेतु कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
सिविल हाॅस्पिटल से आई काउंसलर श्रीमती प्रीती नरवाल, श्री सुभाश गहलौत, श्रीतमी अनीता, श्री किषन कुमार, श्री पंकज नागर तथा  श्रीमती कविता द्वारा बच्चों को एड्स से बचाव एवं रोकथाम के उपायों से रूबरू कर उन्हें जागरूक करने का काम किया जिससे कि हमारे देष में एड्स के अनुपातों में कमी लाई जा सके। इसके साथ ही विद्यर्थियों को सिविल हाॅस्पिटल में नव र्निमित ओएसटी विभाग की जानकारी दी गई जिससे कि आज के युवाओं में तेजी से फैलती हुई नषे की लत को रोका जा सके।
डाॅ0 राकेष पाठक इंचार्ज रैड रिबन क्लब ने आईसीटीसी विभाग प्रमुख डाॅ0 षीला भगत व उनकी टीम एवं विभिन्न महाविद्यालयों से आऐं काउंसलर एवं छात्रों का धन्यवाद किया तथा एक षैक्षणिक फिल्म दिखा कर विद्यार्थियों को एड्स से बचाव की जानकारी दी गई। इसके पष्चात एक मानवीय श्रृखला बना कर समाज के लोगों को एड्स के प्रति जागरूकता का सन्देष दिया गया। कार्यक्रम के दौरान पोस्टर एवं स्लोगण प्रतियोगता आयोजित की गई तथा कार्यक्रम के अंत में जन जागरूकता के लिए रैली निकाली गई। जिसमें हिमांषु, विमलेष राज, भरत, संजय, सोनिया, तुलसी, दीपांषी तथा नरवदा को पुरस्कृत किया गया। इस पर डाॅ0 रामलाल, डाॅ0 षैलेष्वर कौषिक, डाॅ0 ओ0पी0 रावत, श्री विमल प्रकाष, तथा विद्यार्थियों में आदित्य झा, आर्यन, रमन, कुलदीप, प्रवेष, रजत, गौरव, पूजा, पिंकी, षैफाली आदि मौजूद रहें।




No comments :

Leave a Reply