HEADLINES


More

युवक से मोबाइल और पैसों की लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday, 28 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह द्वारा अपराधियों को पकड़कर जिले में लूटपाट की घटनाओं पर लगाम कसने के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए पुलिस चौकी पर्वतीय कॉलोनी की टीम ने रात्रि के समय युवक से लूटपाट करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अमन, रवि गोला और गौरव का नाम शामिल है। इनका एक अन्य साथी वारदात का मुख्य आरोपी मोहित बैसला अभी फरार चल रहा है जिसकी जल्दी पुलिस द्वारा तलाश करके गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपियों ने 25 मई की रात को प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले युवक के साथ मारपीट करके उससे उसका मोबाइल और ₹2200 लूट लिए थे।

जब पीड़ित ने शोर मचाया तो आरोपी उसे यह धमकी देकर भाग गए कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे।

युवक ने उनकी धमकी को दरकिनार करते हुए थाना सारण में इसकी शिकायत दी जिस पर आरोपियों के खिलाफ लूटपाट, मारपीट और जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक रफीक की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से तीन आरोपियों को फरीदाबाद के चाचा चौक से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में सामने आया कि इन तीनों आरोपियों ने अपने चौथे साथी मुख्य आरोपी मोहित बैसला के साथ मिलकर युवक के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था।

मोहित बैसला एक शातिर किस्म का अपराधी है और चोरी और लूटपाट की वारदातों में शामिल रहता है। 

पूछताछ पूरी होने के पश्चात पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया और इस वारदात के मुख्य आरोपी मोहित बैसला की पुलिस तलाश कर रही है जिसको जल्दी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply