HEADLINES


More

हरियाणा सरकार दुकानों को खोलने की समय सीमा बदले : रामचंद्र जुनेजा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday, 26 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद : आज जिला फरीदाबाद हरियाणा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रामचंद्र जुनेजा की अध्यक्षता में सेक्टर 7 में बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में शहर के व्यापार मंडल के प्रधान उपस्थित थे। इस अवसर पर सभी ने बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल,केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर,गृहमंत्री अनिल विज,परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व जिला उपायुक्त से मांग की है कि लॉकडाउन में सरकार ने फरीदाबाद के मुख्य बाजारों को सुबह 7 से 12 बजे तक खोलने का समय सीमा निर्धारित की है इस कोई उचित नहीं है। सभी व्यापारियों ने सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि सुबह 7:00 से 12:00 बजे तक खोलने का समय सीमा निर्धारित की है उसे बदला जाए।

इस अवसर पर रामचंद्र जुनेजा ने कहा कि कोई भी मार्केट

हो वह सुबह 10 बजे के बाद खुलती है और सरकार द्वारा निर्धारित समय दुकानों के खुलने के हिसाब से ठीक नहीं है उसे सुबह 9 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक का किया जाए।जिससे दुकानदारों की रोजी रोटी ठीक चले और दुकानों में काम करने वाले कर्मचारी को वेतन भी समय पर मिले।
इस अवसर पर  तिकोना पार्क मार्केट के प्रधान देवेंद्र रतडा  ने कहाकि सरकार को या तो जरुरत की सामान वाली दुकानों का समय अलग और दूसरी दुकानों का समय अलग कर देना चाहिए जिससे कोरोना की चेन टूटेगी और इस से भी महामारी को मात दी जा सकती है। 
इस बैठक में बल्लभगढ़ व्यापार मंडल के प्रधान प्रेम खट्टर,सेक्टर 7 मार्केट से प्रधान वासुदेवा अरोड़ा, महिंद्रा लक्खा बलजीत सिंह अरोड़ा ,सागर दुआ बाटा मार्किट, महेंद्र वर्मा ओल्ड फरीदाबाद, हुकम चंद बल्लभगढ़ आदि व्यापारी व संस्थाओं के लोग शामिल हुए।

No comments :

Leave a Reply