HEADLINES


More

छांयसा मेडिकल कॉलेज संचालन को लेकर सेना मेडिकल कोर चिकित्सकों की टीम ने उपायुक्त यशपाल से मुलाक़ात की

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 4 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 4 मई।  मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा छांयसा स्थित श्री अटल बिहारी बाजपेयी राजकीय मेडिकल कॉलेज के संचालन को लेकर मंगलवार को भारतीय सेना के मेडिकल कोर की चिकित्सकों की टीम ने उपायुक्त यशपाल से मुलाक़ात की। उन्होंने कॉलेज के संचालन वहां की व्यवस्थाओं एवं जरूरतों के विषय में करीब घंटा बातचीत की। इससे पहले भारतीय सेना के शिक्षकों की टीम ने मेडिकल कॉलेज का दौरा भी किया और वहां हो रही सभी तैयारियों का निरिक्षण किया।

 


उपायुक्त यशपाल ने कहा की वर्तमान परिस्थितयों को देखते हुए मेडिकल कॉलेज को शुरू करना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा की जिला प्रशासन की और से सभी जरुरी सुविधाएँ मेडिकल कॉलेज में मुहैया करवा दी गयी हैं। उन्होंने भारतीय सेना के चिकित्सकों से अनुरोध किया की उन्हें जिस भी चीज की आवश्यकता हो वह तुरंत बताएं ताकि जिला प्रशासन उन्हें समय पर मुहैया करवा सकें। जिससे मरीजों के इलाज में कोई भी समस्या न आ सके।

 

 इस दौरान भारतीय सेना के ब्रिगेडियर बी.एस. जसरोटिया कमांडर ने कहा की मेडिकल कॉलेज में एक टेस्टिंग लैब भी स्थापित की जाए जिसमे एक्स-रेखून की जांच इत्यादि की जा सके ताकि मरीजों को समयानुसार सुविधा दी जा सके। इस पर उपायुक्त ने कहा की जो भी आवश्यकता उन्हें होगी उन्हें तुरंत पूरा किया जाएगा इस दौरान मेडिकल कॉलेज के संचालन को लेकर कई अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा हुई इस अवसर पर कॉलेज के नोडल अधिकारी व एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल भी मौजूद थे।

No comments :

Leave a Reply