HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच 85 की नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई तीन आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 21 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने तीन आरोपियों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल हुई है।


गिरफ्तार आरोपी

1. राहुल उर्फ हिमांशु निवासी कालका दिल्ली।

2. शिवा उर्फ शिबू पुत्र मुकेश निवासी कालका दिल्ली हाल निवासी दयालबाग सूरजकुंड फरीदाबाद।

3. सुरेंद्र पुत्र सुंदर लाल निवासी श्याम कॉलोनी पल्ला फरीदाबाद

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने तीनों आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर थाना सूरजकुंड एरिया से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पहले उनकी टीम ने राहुल और शिवा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपीयान काफी

समय से गांजा मादक पदार्थ की सप्लाई कर रहे थे जो उपरोक्त दोनों  आरोपीयान दिल्ली से किसी अन्ना नाम के व्यक्ति से उपरोक्त मादक पदार्थ गांजा पत्ती व मादक पदार्थ मैथा खरीद कर लाते थे जो आरोपी ऐमेज़ॉन कंपनी के होलोग्राम लगाकर गांजा को पैक करते थे वह ग्राहक से फोन पर संपर्क करके कोरियर वाले बनकर गांजा सप्लाई का काम करते थे जो उपरोक्त दोनों आरोपी पुलिस को काफी समय से चकमा दे रहे थे। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों से 6 किलो 732 ग्राम गांजा पत्ती 41 ग्राम मादक पदार्थ मैथा वह दो पैकेट खाली पॉलिथीन अमेजॉन कंपनी व एक पैकेट सफेद खाली पॉलिथीन बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ मामला थाना सूरजकुंड में दर्ज किया गया है।

पूछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि उनके साथ इसी काम को सुरेंद्र भी करता था जिसने अब अपना काम अलग कर लिया है आरोपी राहुल से सिर्फ गांजा लेकर जाता है और अलग बेचता है।

दोनों आरोपियों की शिनाख्त पर क्राइम ब्रांच की टीम ने तीसरे आरोपी सुरेंद्र को भी धर दबोचा। 

पूछताछ पर आरोपी सुरेंद्र ने बताया कि पहले वह कोरियर कंपनी वाला बनकर राहुल और शिवा के साथ गांजा बेचने का काम करता था लेकिन अब वह राहुल से गांजा लेकर आता है और ऐमेज़ॉन की खाली पॉलिथीन में गांजा पैक कर बेचता है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2 किलो 450 ग्राम गांजा, एक पैकेट पॉलिथीन ऐमेज़ॉन कंपनी बरामद किया है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आज तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

No comments :

Leave a Reply