HEADLINES


More

रास्ता भटकी 13 वर्षीय नाबालिक लड़की को पुलिस ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत से ढूंढकर किया परिजनों के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 29 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना सेंट्रल की टीम ने 13 वर्षीय नाबालिक युवती को 3 घंटे में ढूंढकर उनके परिजनों के हवाले किया है।


पुलिस थाना सेंट्रल में युवती के दादा ने दी अपनी शिकायत में बताया कि उनकी 13 वर्षीय पोती लापता हो गई है। 

उन्होंने बताया कि उनकी 13 और 7 वर्षीय दो पोतियां है। उनके बेटे और पुत्रवधू का स्वर्गवास हो चुका है इसलिए अब वह दोनों पोतियां ही उनका एकमात्र सहारा है।

उन्होंने अपनी पोती को हर जगह तलाश करने की कोशिश की परंतु उन्हें उसकी कोई खबर नहीं मिली इसलिए अंत में वह मदद के लिए पुलिस स्टेशन आ गए।

बुजुर्ग की मदद करने के लिए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने लड़की की तलाश के लिए टीम गठित करके उन्हें लड़की की तलाश करने के लिए थाना क्षेत्र में भेज दिया।

पुलिस टीम ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत करके लड़की को टाउन पार्क के पास की झुग्गियों से सकुशल बरामद कर लिया।

लड़की ने बताया कि वह रास्ता भटक गई थी इसलिए वह अपने घर वापस नहीं पहुंच पाई इसकी वजह से उसके दादा उसे ढूंढने के लिए परेशान हो रखे थे।

इसके पश्चात लड़की को उसके दादा के हवाले करते हुए उन्हें हिदायत दी गई कि अपने बच्चों का ख्याल रखें क्योंकि अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति इस प्रकार लापता हुए बच्चों को गलत रास्ते पर धकेल कर उनका भविष्य खराब कर देते हैं इसलिए जरूरी है कि बच्चों का विशेष ध्यान रखा जाए।

लड़की के दादा ने अपनी पोती को वापस पाकर पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनका धन्यवाद दिया।

No comments :

Leave a Reply