HEADLINES


More

ट्रक में 1250 पेटी बियर सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 12 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह के दिशा-निर्देशों के तहत कार्य करते हुए थाना डबुआ की पुलिस टीम ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रक में 1250 पेटी शराब सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में साकिर और आदिब का नाम शामिल है जो नूंह के रहने वाले हैं।

पुलिस को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी डबुआ मंडी में अवैध शराब से भरे ट्रक को लेकर डबुआ मंडी में खड़ा है जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रबंधक डबुआ इंस्पेक्टर सोहनलाल व उनकी टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए डबुआ सब्जी मंडी पहुंच गई।

सूचना के अनुसार बताए गए ट्रक को जब चेक किया गया तो उसमें बियर की 1250 पेटियां बरामद हुई। ट्रक ड्राइवर से जब  इसका लाइसेंस मांगा गया तो उसके दस्तावेजों के अनुसार वह ये बियर की पेटियां गोवा से लेकर आया था और इसे नोएडा ले जा रहा था।

पुलिस ने जब उससे ट्रक को डबुआ सब्जी मंडी में लाने का कारण पूछा तो वह कोई भी ठोस कारण नहीं बता पाया जिस पर पुलिस ने ट्रक सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ थाना डबुआ में एक्साइज एक्ट, आपदा प्रबंधन अधिनियम वह सरकारी आदेशों की अवहेलना की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनकी हौसला अफजाई की और इसी प्रकार ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

No comments :

Leave a Reply