HEADLINES


More

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने व्यापार मंडल प्रधान जगदीश भाटिया के साथ किया बाजार का दौरा

Posted by : pramod goyal on : Sunday, 25 April 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। कोरोना की स्थिति और पुलिस व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह रविवार की दोपहर को अचानक फरीदाबाद के एनआईटी-1 स्थित बाजार का दौरा करने के लिए पहुंच गए। इस मौके पर उनके साथ काफी पुलिस कर्मचारी और अधिकारी मौजूद थे। कमिश्नर ओपी सिंह ने मिलाप दवाखाने के पास की स्थिति को देखा। इस मौके पर हरियाणा प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष एवं फरीदाबाद व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया भी मौ


जूद थे। 

पुलिस कमिश्नर श्री सिंह ने प्रधान जगदीश भाटिया से कई सुझाव और मशविरे लिए। उन्होंने श्री भाटिया से पूछा कि कोरोना से बचाव के लिए क्या-क्या उपाय किए जा सकते हैं। इस पर जगदीश भाटिया ने उन्हें बताया कि सबसे पहले बाजारों में आने वाली भीड़ को नियंत्रित करने की जरूरत है। इसके लिए दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण को हटाए जाने की सख्त आवश्यकता है। 
दुकानदारों ने अपनी दुकानों से बाहर सडक़ तक अतिक्रमण किया हुआ है। जिस वजह से लोगों को बाजार में पैदल चलने के लिए जगह नहीं मिलती। इस वजह से बाजार में भीड़ की स्थिति पैदा होती है। श्री भाटिया ने बताया कि बाजारों में कार और दूसरे बड़े वाहनों की एंट्री पर रोक लगाई जानी चाहिए। मास्क और सोशल डिस्टेंस की स्थिति को अनिवार्य रूप से लागू करने के लिए पुलिस अधिकारियों को दिन मेें कई बार बाजारों का दौरा करने के निर्देश जारी किए जाने चाहिएं। 
श्री भाटिया ने बताया कि इस समय सबसे अधिक जरूरत मास्क और सोशल डिस्टेंस की है, इसका पालन करवाने की सख्त से सख्त जिम्मेदारी संबंधित थानों को दी जानी चाहिए। पुलिस कमिशनर ओपी सिंह ने व्यापार मंडल प्रधान द्वारा रखे गए सभी सुझावों को ध्यान से सुना और जल्द ही उन पर अमल करने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर श्री सिंह ने भाटिया के साथ बाजार का दौरा किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। श्री भाटिया ने पुलिस कमिश्नर का बाजार में आने पर स्वागत किया और उनकी सराहना भी की। श्री भाटिया ने कहा कि कोरोना काल में पुलिस की भूमिका सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। इसलिए पुलिस कमिश्नर का बाजार का दौरा करना सराहनीय कदम कहा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply