HEADLINES


More

लावारिस हालत में मिली 16 वर्षीय नाबालिक लड़की को पुलिस टीम ने परिवार की तलाश कर सौंपा

Posted by : pramod goyal on : Monday 5 April 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को लापता बच्चे के मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने और उनको बरामद करने के दिशा निर्देश दिए हुए हैं।



जिसके तहत थाना ओल्ड फरीदाबाद ने सराहनीय कार्य करते हुए लावारिस हालत में मिली 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के परिवार की तलाश कर परिजनों से मिलवाकर, 16 वर्षीय नाबालिक लड़की और परिजनों के चेहरे पर मुस्कान लौटाई है।

प्रभारी थाना ओल्ड फरीदाबाद ने बताया कि पुलिस टीम गश्त कर रही थी इस दौरान उनको 16 वर्षीय नाबालिक लड़की लावारिस हालत में मिली।

लड़की से जब उसका नाम पता पूछा गया तो वह अपना नाम पता बताने में असमर्थ थी लड़की के फेशियल और बॉडी एक्सप्रेशन से पुलिसकर्मियों ने अंदाजा लगाया कि नाबालिग लड़की मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

इस अवस्था में बच्ची के परिवार को ढूंढना मुश्किल हो रहा था लेकिन पुलिस टीम ने बच्ची की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर एवं ओल्ड फरीदाबाद एरिया में जगह-जगह जाकर पुलिस पीसीआर के द्वारा अनाउंसमेंट करा कर एवं सार्वजनिक जगहों पर लोगों से पूछताछ की गई।

जिसके उपरांत पुलिस टीम ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया, माता-पिता बच्ची को देखकर खुश हो गए और बच्ची भी अपने माता पिता के गले लग कर रोने लगी।

नाबालिक लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी बात पर नाराज होकर घर से चली गई और लापता हो गई तभी से लगातार हम अपनी बेटी की तलाश कर रहे थे।

पुलिस ने परिजनों को समझाया कि बच्चों का ध्यान रखना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की स्थिति कभी उत्पन्न ना हो।

No comments :

Leave a Reply