HEADLINES


More

रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी - बुजुर्ग महिला और बच्चा दबे - बच्चे को सकुशल निकालना जबकि बुजुर्ग की हालत गंभीर

Posted by : pramod goyal on : Friday 5 March 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद के भड़ाना चौक के पास गली नंबर 7 में  रेत से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली सीवर का ढक्कन टूटने से पलट गई जिसके नीचे एक महिला और बच्चा दब गया आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को तो सकुशल निकाल लिया लेकिन बुजुर्ग महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल दाखिल करवाया गया जहां उसकी हालत बहुत ही चिंताजनक बताई जा रही है । मौके पर पहुंची पुलिस मामले


की जांच करने में जुटी हुई है ।

तस्वीरों में दिखाई दे रही पलटी हुई यह वही रेत से भरी हुई ट्रैक्टर ट्राली है जिसके नीचे एक बुजुर्ग महिला और बच्चा दब गया । हादसे के समय मौके पर मौजूद एक बुजुर्ग महिला  और एक युवक ने बताया की गली में मौजूद एक किराना की दुकान पर वह खरीदारी करने आई थी उसी समय वहां एक बुजुर्ग महिला और बच्चा भी मौजूद था इसी दौरान एक रेत से भरी ट्राली वहां पर पहुंची और दुकान के सामने सीवर का ढक्कन टूटने से ट्राली पलट गई और उसके नीचे बुजुर्ग महिला और  बच्चा दब गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से निकाला । उन्होंने बताया कि जहां बच्चा सकुशल है वही बुजुर्ग महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।
 मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर ने बताया की जहां ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हादसा हुआ है जिसमें एक बुजुर्ग महिला और बच्चा दब गए थे इनमें से बच्चा सकुशल है जबकि बुजुर्ग महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया है ।

No comments :

Leave a Reply