HEADLINES


More

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय को कानूनी जागरूकता के लिए पुरस्कार

Posted by : pramod goyal on : Monday, 8 March 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 8 मार्च - जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद को कानूनी जागरूकता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए ‘कानूनी जागरूकता पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है। विश्वविद्यालय को यह पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में नई दिल्ली में दिल्ली राज्य विधि सेवा प्राधिकरण और भागदारी जन सहयोग समिति द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित एक समारोह में प्रदान किया गया।

विश्वविद्यालय की एनएसएस विंग द्वारा विभिन्न वेबिनार के माध्यम से कानूनी मुद्दों पर

जागरूकता लाने के लिए किए गए उल्लेखनीय कार्यों को मान्यता देने में विश्वविद्यालय को पुरस्कार के लिए चुना गया। विश्वविद्यालय ने वाद-विवाद प्रतियोगिता में  हिंदी सेवी अमरनाथ शास्त्री रनिंग ट्रॉफी भी जीती। विश्वविद्यालय की बीएससी कैमिस्ट्री की छात्रा लताक्षी शर्मा महिला सशक्तिकरण पर वाद-विवाद प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार और बीएससी फिजिक्स के छात्र रुद्र अग्रवाल ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। एनएसएस समन्वयक डॉ. प्रदीप डिमरी को कोविड महामारी के दौरान महिलाओं और बच्चों के विभिन्न मुद्दों पर कानूनी जागरूकता को लेकर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार में सहयोग देने तथा सफल बनाने में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार और कुलसचिव डॉ सुनील कुमार गर्ग ने इस उपलब्धि के लिए एनएसएस विंग के सदस्यों को बधाई दी है, तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

No comments :

Leave a Reply