HEADLINES


More

अनशनकारी बाबा रामकेवल का धरना दूसरे दिन में प्रवेश कर गया

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 6 March 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 6 मार्च। प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण की मांग को लेकर आज अनशनकारी बाबा रामकेवल का धरना दूसरे दिन में प्रवेश कर गया। इस अवसर पर शहर की सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने बाबा रामकेवल को अपना समर्थन दिया।

धरनारत अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि उन्हें कई खबरों के माध्यम से पता चला है कि  प्रदेश के परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा ने इस सडक़ निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल से चर्चा की है तथा जल्द ही इसी माह में इस खूनी सडक़ का टैंडर छूटा जाएगा। जिसके लिए वह परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा सहित सभी जनप्रतितिनिधियों का आभार व्यक्त करते है, लेकिन अब तक निगम प्रशासन सडक़ निर्माण कार्य शुरू नहीं कर देता वह इस अनशन, धरने को जारी रखेगें। उनका कहना है कि पूर्व के धरने के दौरान अधिकारियों ने उन्हें बरगलाते हुए बताया था कि वह जल्द ही इस सडक़ का टैंडर छोड़ देगें, लेकिन टैंडर तो छोड़ा मगर 40 लाख रूपए का वह भी केवल इस सडक़ की मरम्मत करने का जोकि एक ही बरसात नहीं झेल पाई।
बाबा रामकेवल ने कहा कि टैंडर छोडऩे के बाद जब तक सडक़ निर्माण शुरू नहीं हो जाता। तब तक वह शहीद बाबा दीप सिंह चौक पर धरना समाप्त नहीं करेगें।
इस अवसर पर समाजसेवी नरेन्द्र सिरोही, अभिषेक गोस्वामी, अमित कुमार, विवेक, शैली बब्बर, चमन भाटिया, पूनम भाटिया, गुलबीर सिंह, हेमराज शर्मा, गिरधारी, समाजसेवी सतीश चौपड़ा, विवेक चौधरी, दीपक त्रिपाठी, रमेश छौकर, पवन वर्मा, मनजीत सिंह, राजा बैंसला, कुलदीप सिंह सहित अनेकों लोग मौजूद थे।


No comments :

Leave a Reply