HEADLINES


More

माता वैष्णो देवी मंदिर सेक्टर 22 में कोविड-19 वैक्सीन कैम्प आयोजित

Posted by : pramod goyal on : Friday, 19 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ़ 19 मार्च - बल्लबगढ़ विधानसभा के सेक्टर 22 स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एवं माता वैष्णो देवी मंदिर सेक्टर 22 में कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन कैम्प आयोजित किया गया।

कैंप के उद्घाटन मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के भाई कर्मचन्द शर्मा  ने कहा कि यह वैक्सीन सुरक्षित है और इससे डरने की जरूरत नहीं है सभी को यह वैक्सीन लग

वानी चाहिए ताकि देश और प्रदेश से कोरोना जैसी बीमारी को बाहर किया जा सके। इन कैम्प के अंदर  लोगो मे बढ़ चढ़ कर भाग लिया और वैक्सीन की पहली डोज ली ।

परिवहन मंत्री के भाई कर्मचन्द शर्मा ने कहा कि कोविड-  वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाने के बाद कोरोना जैसी महामारी से देश सुरक्षित रहेगा । कहा कि यह दवा हरियाणा सरकार द्वारा मुफ्त में लगवाई जा रही है उन्होंने सरकार का धन्यवाद जताते हुए कहा कि सभी लोग सरकार के नियमों का पालन कर यह वैक्सीन का टीका लगवा रहे हैं।

 इस मौके पर वार्ड 4 के पार्षद जयवीर खटाना ,मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग ,दीपांशु अरोड़ा ,रवि सोनी ज्ञानेंद्र भारद्वाज, आकाश हंस,रजत भी मौजूद रहे।

कैंप में बुजुर्ग  लोगों को यह टीका लगाया गया है । कोविड-वैक्सीन के टीके की दूसरी डोज 28 दिन बाद इसी जगह पर कैंप लगाकर दी जाएगी। मंत्री के भाई कर्म चंद शर्मा ने सेक्टर 22 निवासी 81 वर्षीय राधेश्याम शर्मा से वैक्सीन लगवाने के बाद उनका हालचाल जाना और उनसे आशीर्वाद लिया। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि सभी लोग इस वैक्सीन को लगवा करके अपने आप को सुरक्षित रखें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। पार्षद जयवीर खटाना भी ने भी लोगों से अपील की है कि सभी लोग वैक्सीन  लगवाए और कोरोना महामारी से दूर रहे ।

No comments :

Leave a Reply