HEADLINES


More

2 शातिर चोरों को गिरफ्तार करके 2 लाख के आभूषण किए बरामद

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मबीर की टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो शातिर आभूषण चोरों को गिरफ्तार किया है।


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बिट्टू उर्फ चड्ढा व कुलदीप उर्फ कुल्लू का नाम शामिल है।

आरोपियों के खिलाफ थाना आदर्श नगर में चोरी की धाराओं के तहत 2 मुकदमे दर्ज है जिसमें उन्होंने बड़ी मात्रा में आभूषण चोरी के थे।

आरोपियों को गुप्त सूत्रों की सहायता से गिरफ्तार करके 2 लाख कीमत के आभूषण बरामद किए गए हैं।

आरोपियों के कब्जे से 2 जोड़ी सोने के कुंडल, 1 सोने का मंगलसूत्र,1 सोने की नाक की नथनी,1 सोने का लॉन्ग,1 चांदी का गुच्चा, 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, 3 चांदी के सिक्के और 1 चांदी की तागड़ी बरामद की गई है।

आरोपी बिट्टू उर्फ चड्ढा पुत्र रामदयाल आरोपी कुलदीप उर्फ कुल्लू पुत्र खचेरा दोनों फरीदाबाद के आदर्श नगर के रहने वाले हैं।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बिट्टू उर्फ चड्डा नशे का आदी है जो नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी इससे पहले भी चोरी के मुकदमे में जेल की हवा खा चुका है।

आरोपी बिट्टू का बड़ा भाई मुकेश भी अपराधी किस्म का व्यक्ति है और हत्या के मामले में नीमका जेल में सजा काट रहा है।

आरोपी कुलदीप उर्फ कुल्लू का भी यही हाल है और वह भी नशा करने का आदी है। नशे की आपूर्ति के लिए वह बिट्टू के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी कई बार लड़ाई झगड़े के मुकदमों में जेल जा चुका है। आरोपी कुलदीप का भाई सोनू भी हत्या के मुकदमे में नीमका जेल में सजा काट रहा है।

No comments :

Leave a Reply