HEADLINES


More

गांजा तस्करी के मामले मे एक आरोपी और गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 16 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: दिन प्रतिदिन क्राइम ब्रांच की कार्यवाही के तहत गिरफ्तार किए जा रहे नशा तस्करों से एक बात साफ हो गई है कि पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह नशा तस्करी के मामलों में सख्त हैं।


जैसा की विधित है क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने गांजा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कल दो अलग-अलग मामलों में दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था।

दो अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस टीम ने 31 किलो गांजा और 20 किलो गांजा बरामद किया था।

आज क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने दोबारा से नशा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी संदीप उर्फ बोनी पुत्र स्वर्गीय हीरा सिंह निवासी अजरोंदा फरीदाबाद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि थाना खेड़ी पुल एरिया में 1 किलो गांजा सहित एक आरोपी घूम रहा है तुरंत कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

तलाशी के दौरान आरोपी से पुलिस टीम ने 1 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया है। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना खेड़ी पुल में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं सहित मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि यह गंजा उसके संपर्क में रहने वाले लोगो के जरिए केएमपी पलवल पुल के पास से आईसर कैंटर चालक से ₹8000 में खरीद कर लाया था और फरीदाबाद में बेचने वाला था।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 आरोपी के संपर्क में रहने वाले सभी लोगों से पूछताछ कर रही है और जो भी गांजा तस्करी के मामले में संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी ने बताया कि करीब 3 महीने पहले उसके पिताजी की मौत हो गई थी और बीमारी में काफी कर्जा हो गया था कर्जा उतारने के लिए और पैसा कमाने के लालच के चक्कर में वह गांजा बेचने लग गया।

No comments :

Leave a Reply