HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 30 January 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ़ 30 जनवरी।    हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया, इसके अलावा उन्होंने कहा कि कल रविवार सुबह 11:00 बजे ट्रांसपोर्ट नगर बल्लभगढ  सेक्टर 61 में पार्किंग स्थल के कार्य का शिलान्यास किया जाएगा। 

      इस मौके पर उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ शहर में चल रहे विकास कार्य में कोई कमी ना आए इसके लिए वे स्वयं चलें हुए कार्यों को देखने के लिए आए हैं । परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों सेक्टर 2 में उन्होंने सड़कों के कार्य का शिलान्यास किया था जिन्हें देखने के लिए सेक्टर 2 पहुंचे हैं यहां पर सड़कों के कार्य के अलावा सेक्टरों से होकर गुजर रही माइनर का भी निरीक्षण किया। परिवहन मंत्री ने कहा कि शहर में विकास कार्यों में गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए निरीक्षण जरूरी है।
यह माइनर आरएमसी से पक्की कराई जा रही है ।
           उन्होंने इस मौके पर बताया कि रविवार 31 जनवरी को सुबह 11:00 बजे केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर के साथ मिलकर बल्लभगढ़ सेक्टर 61 में बनाए जा रहे ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग  स्थल का शिलान्यास करेंगे ।उन्होंने बताया की यह करीब 14 करोड़ की लागत से किए जाने वाले कार्य का मुहूर्त होगा।
       परिवहन मंत्री ने यह भी बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर बनने से शहर को फायदा पहुंचेगा। शहर में बड़े ट्रकों को खड़े करने के लिए उचित स्थान मिल जाएगा , जिससे शहर में जाम की स्थिति नहीं रहेगी उन्होंने यह भी कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर में एससीओ भी बनाए जाएंगे । जिससे लोगों को रोजगार के अवसर पर मिलेंगे। इस मौके पर पार्षद दीपक यादव, पूर्व पार्षद  दयाचंद यादव, बृजलाल शर्मा, लखन बैनीवाल, के एल वशिष्ठ सहित सेक्टरवासी मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply