HEADLINES


More

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर कोरोना वारियर्स समानित

Posted by : pramod goyal on : Monday, 25 January 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- वैश्विक महामारी जब संपूर्ण विश्व में आई तो इसके बारे में किसी को भी कुछ नहीं पता था परन्तु देश भर के लोगों ने अपना अपना सहयोग देते हुए इस वैश्विक महामारी की लड़ने से लड़ने में कोई कसार नहीं छोड़ी चाहे डॉक्टर्स की बात या फिर पुलिस के कर्मचारी और समाज सेवी संस्थाओं सभी ने अपने अपने क्षेत्र में अपना अपना महवपूर्ण योगदान दिया। जिसकी कड़ी में आज रास्तये मानव अधिकार एवम सामाजिक न्याय ब्यूरो एवं जज्बा फाउंडेशन के द्वारा खेड़ी कलां स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत सभी कर्मचारी को समानित किया गया।


कार्यक्रम के दौरान वरिष्ट चिकित्सा अधिकारी श्रीमान डॉ हरजिंदर सिंह जी ने सम्भोदित करते हुए बतया की हरियाणा प्रदेश के फरीदाबाद जिले में कोरोना योद्धाओं ने निस्वार्थ भाव से काम किया है। त्याग सेवा भावना से प्रदेश के लोगों को संकट से बाहर निकालने में अहम भूमिका निभाई है। कोविड वैक्सीन आने के बाद अब हम कोविड के खिलाफ निर्णायक लड़ाई की ओर आगे बढ़ रहे हैं। लेकिन वैक्सीन की पहली डोज लगने के बाद भी कोरोना योद्धाओं को पूरी सतर्कता बरतनी होगी। और सभी अपने स्वस्थ व सफाई व कोरोना वारियर्स अपने बरी आने पर कोवैक्सीन अवश्य लगवाया।
इस अवसर पर मनोज सैनी, व हिमांशु भट्ट ने स्वस्थ कर्मचारियों को समानित करते हुए बताया कि आज भारत देश ने कोरोना के खिलाफ जंग में और देशों के मुकाबले अधिक सफलता प्राप्त की है और जल्द हम इस महामारी से निजात पाकर पहले की तरह अपने जीवन में वापिस लौटेंगे। इस महामारी में हमारे स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बिना अपने परिवार की चिंता किए बेगार दिन रात व कई-कई महीनों तक इस वैश्विक महामारी से लड़ने में अपने महत्वपूर्ण योगदान दिया। और बिना रुके बिना थके लगतार अपने कार्य में कार्यरत रहे। हम उन सभी कोरोना वारियर्स को भी नमन करते है जो इस लड़ाई में अपनी जान की परवाह किये बगैर अपनी सेवा पूर्ण रूप से देते रहे।

इस दौरान डॉ अनूप कुमार, डॉ चिंटू चौधरी, डॉ वंदना दहिया, डॉ गंजेन्दर अधाना, डॉ सोनम, डॉ सनी, मनोज सैनी, जज्बा फाउंडेशन अध्यक्ष हिमांशु भट्ट, अजय डागर, अर्जुन, अमर रघुवंशी, चंद्रपाल, अदि मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply