HEADLINES


More

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई करें लेकिन व्यवहार शालीन रखें:- पुलिस कमिश्नर

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 27 January 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: जैसा कि आप सभी जानते हैं फरीदाबाद पुलिस हर वर्ष सड़क सुरक्षा माह मनाती है ताकि सड़क पर हो रहे हादसे में कमी लाई जा सके और ज्यादा से ज्यादा वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक किया जा सके।


इस वर्ष ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद 32 वा सड़क सुरक्षा महा मना रही है यह 18 जनवरी 2021 से 17 फरवरी 2021 तक मनाया जाएगा।

सड़क सुरक्षा माह के दौरान ट्रैफिक पुलिस सड़क पर आम लोगों से कैसा व्यवहार रखें इस संबंध में मानव रचना संस्थान में आज पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने जिले के सभी ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को अच्छे व्यवहार करने के लिए एक ट्रेनिंग का आयोजन किया गया।

पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले मैं सभी ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को इस बात के लिए बधाई देता हूं कि ड्यूटी के दौरान आपका ट्रन आउट भी अच्छा होता है और आप दुरुस्त मिलते हैं।

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि ट्रैफिक पुलिस कर्मी रोड पर बहुत मेहनत करते हैं। अलग-अलग मौसम में अलग-अलग परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है।

हमें मालूम है कि ट्रैफिक ड्यूटी बहुत कठिन है इस दौरान समय की बहुत कमी होती है लेकिन फिर भी जितना समय मिले उसको योगा मेडिटेशन में इस्तेमाल करें ताकि तनाव को कम किया जा सके।

उन्होंने कहा कि इंसान को लालच और भय से दूर रहना चाहिए यह दोनों ही चीज इंसान को तनाव की तरफ लेकर जाती है।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाए लेकिन कार्रवाई के साथ में आपका व्यवहार शालीन होना चाहिए।


No comments :

Leave a Reply