HEADLINES


More

टैक्सी चालक का गला रेतने के बाद शव खेत के पास फेंका

Posted by : pramod goyal on : Friday, 8 January 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद में शुक्रवार को एक टैक्सी चालक की हत्या की वारदात सामने आई है। इस घटना का पता चला, जब एक व्यक्ति खेत में रखवाली के लिए गया था। उसने खेत के पास शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। कार चालक का गला रेतने के बाद हमलावर उसके शव को खेत के पास फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक की कार और वारदात में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया। शव को मोर्चरी में भिजवाकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान फरीदाबाद के संजय कॉलोनी सेक्टर-23 के 40 वर्षीय राजकुमार के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि राजकुमार की हत्या कार को बुक कराने वालों ने की होगी। क्योंकि राजकुमार कार टैक्सी के रूप में चलाता था। वहीं पुलिस को दी शिकायत में गांव साहूपुरा निवासी बिजेंद्र ने कहा है कि सेक्टर-65 एरिया में CNG स्टेशन के सामने बाईपास रोड के किनारे उसके खेत हैं। वहां गेहूं की फसल को आवारा पशुओं से बचाने के लिए वह रात में खेतों पर आते जाते हैं।

गुरुवार रात वह अपने चाचा सेवाराम के साथ खेत गए थे। जब उन्होंने टॉर्च लगाकर देखा तो खेत के पास एक व्यक्ति औंधे मुंह पड़ा था। पास जाने पर पता चला कि उसकी गर्दन से खून बह रहा था। वहां गाड़ी के टायरों के निशान भी थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

उधर, मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने फोरेंसिक लैब की टीम को भी बुला लिया। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर खड़ी कार और चाकू भी बरामद कर लिया है। कार के नंबर के आधार पर मृतक की पहचान राजकुमार के रूप में की। परिजनों को सूचना देकर उन्हें मौके पर बुला लिया। इस बारे में थाना प्रभारी अर्जुन देव का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।


No comments :

Leave a Reply